कपिल शर्मा के शो में युजवेन्द्र चहल ने कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा, मौका देख चोरी कर लेते हैं साथी खिलाड़ियों का ये समान 

युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा, मौका देख चोरी कर लेते हैं साथी खिलाड़ियों का ये समान

भारतीय क्रिकेट टीम के फिरकी गेंदबाज युजवेन्द्र चहल अपनी गेंदों से विरोधी बल्लेबाजों को जमकर नचाते हैं साथ ही युजवेन्द्र चहल अपने मजाकिया स्वभाव से भी टीम के सबसे चहेते खिलाड़ियों में से एक हैं। चतुर गेंदबाजी से युजवेन्द्र चहल ने अपनी वो स्किल्स तो हर किसी को दिखायी है।

युजवेन्द्र चहल ने कपिल शर्मा शो में लिया मजा

इसके साथ ही युजवेन्द्र चहल समय-समय पर अपने स्वभाव से भारत के कई खिलाड़ियों के साथ मजाकिया लहजे में ही रहते हैं। ऐसा उनका प्रैंक व्यवहार कई बार रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली के साथ भी दिखता रहता है।

युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा, मौका देख चोरी कर लेते हैं साथी खिलाड़ियों का ये समान 1

जिस तरह से युजवेन्द्र चहल अपने साथियों के साथ किसी ना किसी पल प्रैंक करते रहते हैं ऐसा ही कुछ मजाकिया स्वभाव में वो सोनी टीवी के लोकप्रिय शो कपिल शर्मा शो में भी करते नजर आए।

कपिल शर्मा के शो में युजवेन्द्र चहल का ये मजाकिया खुलासा

भारतीय टीम के रिस्ट स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे वहां पर युजवेन्द्र चहल ने भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम की कई बातों को साझा किया जिसमें खासकर खुशी और मजाक के पलों को कपिल शर्मा के साथ शेयर किया।

युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा, मौका देख चोरी कर लेते हैं साथी खिलाड़ियों का ये समान 2

भारत के इस युवा स्पिन गेंदबाज ने इस शो के दौरान उनके साथ भारत के अनुभवी स्पिन गेंदबाज रहे पीयूष चावला भी मौजूद थे। दोनों ही खिलाड़ियों के साथ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने काफी बातें की। इसी दौरान युजवेन्द्र चहल ने ड्रेसिंग रूम का एक बड़ा अजीब खुलासा किया।

कभी-कभी मौका देखकर मार लेता हूं हल्का बैट

युजी से पूछा गया कि वो ड्रेसिंग रूम से रोहित शर्मा और विराट कोहली के बल्लों को क्यों नहीं चुराते हैं तो उन्होंने कहा कि वो हल्के बैट का उपयोग करते हैं। युजी ने कहा कि

युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा, मौका देख चोरी कर लेते हैं साथी खिलाड़ियों का ये समान 3

“हां ये सच है। जब बल्लेबाजों को उनकी बल्लेबाजी प्रतिभा के अनुसार बल्ले वितरित किया जाता है, तो मैं हमेशा देखता हूं कि सबसे हल्के वजन का बल्ला किसे मिला है और मैं आमतौर पर उसके हल्के बल्ले का इस्तेमाल करता हूं अब तो खिलाड़ी भी निश्चिंत है और तैयार हैं कि मैं उनका बल्ला उठाऊंगा। मै मौका देख कर हल्का बैट मार लेता हूं।”

Related posts