इस युवा खिलाड़ी ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान कहा, जिंदगीभर रहूँगा कोहली का आभारी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस युवा खिलाड़ी ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान कहा, जिंदगीभर रहूँगा कोहली का आभारी 

इस युवा खिलाड़ी ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान कहा, जिंदगीभर रहूँगा कोहली का आभारी

अगर आईपीएल10 में दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों को किसी बात से सबसे ज्यादा हैरानी हुई है, तो वो सिर्फ एक ही बात से हुई है और वो बात है, आईपीएल 10 में आरसीबी की टीम का प्रदर्शन आईपीएल 10 शुरु होने से पहले शायद ही कोई क्रिकेट प्रेमी ऐसा सोच रहा होगा, कि आईपीएल 10 के खिताब की सबसे प्रबल दावेदार माने जाने वाली आरसीबी की टीम आईपीएल के इसी सत्र में सबसे निचले पायदान पर रहेगी और उसका प्रदर्शन इतना खराब रहेगा. मगर इस आईपीएल में ऐसा ही हुआ. टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले प्रबल दावेदार के रूप में उतरी आरसीबी की टीम मात्र तीन ही मैच जीत पाई. जिसके लिए कई क्रिकेट दिग्गजों ने आरसीबी के स्टार खिलाड़ियों को दोषी ठहराया था. और अब आईपीएल खत्म होने के बाद आरसीबी के मुख्य स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने एक इंटरव्यू में स्टार खिलाड़ियों को बचाव किया है. और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली  के साथ खेलने पर गर्व के पल बताया है.चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड गयी कोहली की कप्तानी वाली टीम को मात दे सकती है गंभीर की कप्तानी वाली यह भारतीय टीम

ये कहा चहल ने स्टार खिलाड़ियों के बचाव में 

“हमारी टीम के इस साल निराशाजनक प्रदर्शन के लिए स्टार खिलाड़ियों को दोषी ठहराना बिलकुल गलत है. मेरे ख्याल से यह हमारी टीम के लिए एक भुलाने वाला सत्र था और इसके लिए हम सब जिम्मेदार है. इसके लिए सिर्फ विराट कोहली, क्रिस गेल, डीवीलियर्स ही जिम्मेदार नहीं है. इन तीनो ने तो ना जाने हमें कितने मैच जीताए है मगर इस बार हमारे निराशाजनक प्रदर्शन में इनकी आलोचना से मैं बहुत दुखी था.”

बल्लेबाजी बताई अपनी इस साल हार की वजह 

आरसीबी के मुख्य स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आगे कहा “हमारे बल्लेबाज उस तरह से क्लिक नहीं  कर पाए जिस तरह से उन्होंने इसे पहले हुए आईपीएल में किया था. मगर अब मैं इस आईपीएल को याद नहीं करना चाहता हूँ. बस अगले साल अपनी टीम के साथ अच्छा प्रदर्शन करके टीम के साथ आईपीएल ट्रॉफी जीतना चाहता हूँ.”

कोहली के साथ खेलने पर खुद को भाग्यशाली बताया 

आरसीबी के मुख्य स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आगे भारतीय कप्तान को लेकर कहा “मैं अपने को बहुत भाग्यशाली समझता हूँ कि विराट कोहली के साथ भारतीय टीम व आरसीबी की टीम में खेलता हूँ. वो मुझ पर बहुत विस्वास जताते है जिसे मेरा आत्मविश्वास और बढ़ जाता है. मेरे करियर में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है. जिसके लिए में कोहली का जीवन भर आभारी रहूँगा.भारतीय टीम में पड़ी दरार हरभजन सिंह ने उठाए खराब फॉर्म में चल रहे धोनी के भारतीय टीम में चयन को लेकर सवाल

ऐसा रहा था युजवेंद्र चहल का इस आईपीएल में प्रदर्शन 

इस आईपीएल में आरसीबी के मुख्य स्पिनर युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन ठीक ठाक रहा उन्होंने इस आईपीएल में 13 मैचों में 14 विकेट लिए इस दौरान उनका इकॉनमी 7.65 रहा. मगर उनका ये प्रदर्शन भी आरसीबी को सबसे निचले पायदान में रहने से नहीं बचा पाया.

Related posts