भारत बनाम वेस्टइंडीज दौरे पर इस कैरिबियाई खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज पहुंचे युजवेंद्र चहल इस कैरेबियन खिलाड़ी के साथ डिनर डेट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीर 

वेस्टइंडीज पहुंचे युजवेंद्र चहल इस कैरेबियन खिलाड़ी के साथ डिनर डेट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीर

एक तरफ  भारत बनाम वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार हर मैच में जीत दर्ज़ कर रही है वही दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल, अपने रॉयल चलेंजेर बंगलोर के खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ समय बिता रहे हैं. इसी के साथ शिमरोन हेटमायर ने अपनी गर्ल फ्रैंड और यजुवेंद्र चहल के साथ अपना एक फोटो शेयर किया, यह दोनों आईपीएल में एक ही टीम के साथ खेलते हैं इसी कारण से यह एक साथ समय बिताते देखे गए हैं.

शिमरोन हेटमायर ने साझा की यह फोटो

 भारत बनाम वेस्टइंडीज

भारत ने एक तरफ वेस्टइंडीज को टी20 मुकाबले में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. इसके बाद एक्दिविसीय मैच में भी भारत ने एक मैच अपने नाम कर लिया है, जो फोटो हेटमायर ने शेयर की है वो फोटो दूसरे एकदिवसीय मैच से पहले की है.

शिमरोन हेटमायर ने इस फोटो को शेयर करते हुए में कैप्शन लिखा है- दोस्तों के साथ एक शानदार और याद रखने वाली रात… बेस्ट गर्ल फ्रेंड इन द वर्ल्ड.

भारत बनाम वेस्टइंडीज मैच में चहल और हिट

 भारत बनाम वेस्टइंडीज

8 अगस्त से शुरू हुए वनडे मुकाबले में युजवेंद्र चाहल को एक बार भी प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला, उनकी जगह कुलदीप यादव को खेलने का मौका दिया गया.

वही विश्व कप में चहल को  कई मौके दिए गए, उन्होंने कुल 12 विकेट लिए थे, कई मैचों में शानदार प्रदर्शन भी दिखाया. वही दूसरी ओर हेटमायर ने 14 टी-20 मैचों में 10.54 की औसत से 116 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट भी 136.57 से काफी कम रहा है. विश्व कप में उन्होंनने 36.71 की औसत से 257 रन बनाए थे.

शिमरोन ने विश्व कप में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्द्धशतक लगाए थे.  इसके अलावा उन्होंने 35 वनडे खेल रखे हैं जिसमे उन्होंने 1156 रन बनाए हैं. इसमें 4 शतक भी शामिल हैं. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 30.16 की औसत से 754 रन बनाए हैं. अब वह चाहेंगे की  वह अपने दोस्त के विरुद्ध अगले वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज़ करे.

 

Related posts