हिट शो का इंतजार कर रहे क्रिकेट फेंस ने कहा "चहल कब करेगा पहल"

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चहल ने हिट मैन के साथ शेयर की तस्वीर, लोग बोले “चहल कब करेगा पहल”… दुसरे कमेन्ट देख नहीं रुकेगी हंसी 

चहल ने हिट मैन के साथ शेयर की तस्वीर, लोग बोले “चहल कब करेगा पहल”… दुसरे कमेन्ट देख नहीं रुकेगी हंसी

भारतीय टीम इन दिनों अफ्रीका दौरे पर है जहां वनडे मैच में शानदार जीत हासिल करने के बाद अब टी-20 मैच की तैयारी चल रही है. इस मैच में युजवेंद्र चहल ने अपने नाम एक बेहद खराब रिकॉर्ड दर्ज कराया है, जिसके बाद वह इस फ़ॉर्मेट में सबसे खराब गेंदबाज बनकर उभरे हैं. तो वहीं तीसरे मैच से पहले चहल ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमे वह अपने साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर यूजर्स ने बहुत ही मजेदार कमेंट्स किये हैं. 

रोहित और चहल के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड 

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारत इन दिनों दो टी-20 मैच खेल चुकी है. सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को अफ्रीका टीम से हार का सामना करना पड़ा था. तो वहीं इस मैच में हार का सारा जिम्मा गेंदबाजों पर गया था. जी हां, युजवेंद्र चहल जिन्होंने अपनी फिरकी गेंदबाजी से अफ्रीका बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाए थे, वही दूसरे टी-20 मैच में ऐसा प्रदर्शन दिया की उनके नाम क्रिकेट इतिहास के सबसे खराब गेंदबाज का रिकॉर्ड दर्ज हो गया.

तो दूसरी तरफ रोहित शर्मा जोकि भारतीय टीम के हिट मैन के नाम से जाने जाते हैं. लेकिन इस पूरी अफ्रीका सीरिज में रोहित के बल्ले से एक भी विस्फोटक पारी नहीं देखने को मिली और न ही उन्होंने कोई कमल दिखाया. इसके साथ ही रोहित के नाम भी कई खराब रिकॉर्ड और शर्मशार कर देने वाले रिकॉर्ड दर्ज हो गए हैं.

युजवेंद्र ने शेयर की तस्वीर, लोग बोले हिट शो का इंतजार

तो वहीं अपने तीसरे मैच की तैयारी करने के लिए उस जगह के लिए उड़ान भर रहे हैं जहां मैच होना है. इस बीच चहल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर रोहित शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की जिसको देखकर यूजर्स ने मजे लेते हुए कमेन्ट किये. बता दें की अब दूसरे टी-20 मैच के लिए भारतीय टीम केप टाउन रवाना हुई है. इस दौरान ही चहल ने फोटो शेयर किया जिसको देखते ही फैंस ने मजे लेने शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा “भाई आपने जितने रन खर्चे किये अगर उतने बगल वाले ने बना लिया होता तो हम मैच जीत जाते.” तो वहीं एक और यूजर ने कमेन्ट किया, कि “अब अगले मैच में जीतना है, यह ध्यान रखो.”

बता दें कि अफ्रीका और भारत के बीच दो टी-20 मैच खेले जा चुके हैं और तीसरा केप टाउन में खेला जाना है. इस मैच के लिए टीम पूरी तैयारी में है. क्रिकेट फैंस भी इस जीत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

तो एक यूजर ने युजवेंद्र चहल को आगे मैच के लिए सीख देते हुए कहा “भाई अगले मैच में नया स्टाइल प्रयोग करो, मैच जीत जायेंगे.”

Related posts

Leave a Reply