विराट कोहली को बधाई देने में युजवेंद्र चहल ने खुद को दिया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली को बधाई देने में युजवेंद्र चहल ने खुद को किया ट्रोल 

विराट कोहली को बधाई देने में युजवेंद्र चहल ने खुद को किया ट्रोल

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुणे में टेस्ट मैच खेल रही है। कप्तान के रूप में विराट कोहली का यह 50वां मुकाबला है। उन्होंने 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में पहली बार भारत की कप्तानी की थी। उस समय चोटिल महेंद्र सिंह धोनी की जगह उन्हें कप्तानी का मौका मिला था लेकिन उसी सीरीज में धोनी के संन्यास के बाद नियमित कप्तान बना दिया गया था।

चहल ने दी बधाई

विराट कोहली को बधाई देने में युजवेंद्र चहल ने खुद को किया ट्रोल 1

विराट कोहली के कप्तान के रूप में 50 टेस्ट मैच खेलने पर युजवेंद्र चहल ने बधाई दी है। चहल आईपीएल के साथ ही भारतीय टीम में विराट कोहली के प्रमुख हथियार हैं। चहल ने पोस्ट में खुद को ट्रोल करते हुए लिखा

“बधाई हो भईया, मुझसे केवल 50 अधिक टेस्ट मैच खेले हो।”

अभी तक नहीं खेला टेस्ट

विराट कोहली को बधाई देने में युजवेंद्र चहल ने खुद को किया ट्रोल 2

युजवेंद्र चल भारत के लिए वनडे और टी-20 के प्रमुख हथियार हैं लेकिन टेस्ट में अभी तक उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है। विश्व कप में वह संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी थे लेकिन उन्हें टी-20 टीम से बाहर कर दिया गया है।

उन्होंने अपने इस पोस्ट पर खुद को ट्रोल कर लिया। चहल इस समय हरियाणा के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसे कई मजाकिया पोस्ट डाले हैं और लोगों का मनोरंजन किया है।

अच्छी स्थिति में भारत

विराट कोहली को बधाई देने में युजवेंद्र चहल ने खुद को किया ट्रोल 3

विराट कोहली के कप्तान के रूप में 50वें टेस्ट मैच में भारतीय टीम अच्छी स्थिति में है। पहले दिन के खेल की समाप्ति तक भारत के स्कोर 3 विकेट पर 273 रन है। विराट कोहली 63 और अजिंक्य रहाणे 18 रन बनाकर खेल रहे हैं।

पहले मैच की दोनों पारियों में शतक लगाने वाले रोहित शर्मा 14 रन बनाकर आउट हो गये लेकिन मयंक अग्रवाल ने शतक ठोक दिया। 108 रनों की पारी खेलने के बाद वह रबाडा का शिकार हुए। चेतेश्वर पुजारा ने भी 58 रनों की पारी खेली।

Related posts