युजवेंद्र चहल ने मीम शेयर कर क्विंटन डी कॉक को किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युजवेंद्र चहल ने मीम शेयर कर क्विंटन डी कॉक का बनाया मजाक, कहा क्विनी भाई आप से ना हो पाएगा 

युजवेंद्र चहल ने मीम शेयर कर क्विंटन डी कॉक का बनाया मजाक, कहा क्विनी भाई आप से ना हो पाएगा

विश्व कप 2019 के दौरान युजवेंद्र चहल की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था और वह 12वें खिलाड़ी थे। मैच के दौरान वह ड्रिंक्स के साथ बाउंड्री के बाहर लेटे हुए थे। उनकी यह फोटो वायरल हुई और इसपर लोगों ने काफी मीम बनाये। चहल ने खुद भी वह फोटो शेयर की थी।

डी कॉक की फोटो भी वायरल

युजवेंद्र चहल ने मीम शेयर कर क्विंटन डी कॉक का बनाया मजाक, कहा क्विनी भाई आप से ना हो पाएगा 1

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे विशाखापत्तनम टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक भी ऐसे ही लेटे हुए थे। वह विकेटकीपिंग कर रहे थे लेकिन समय मिलने पर वहीं लेट गये।

उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग डी कॉक की फोटो पर मीम बनाने के साथ ही उनकी तुलना युजवेंद्र चहल से भी कर रहे हैं। चहल भारत के लिए सिर्फ सीमित ओवरों की क्रिकेट खेलते हैं और इस सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं।

चहल ने शेयर की फोटो

युजवेंद्र चहल ने मीम शेयर कर क्विंटन डी कॉक का बनाया मजाक, कहा क्विनी भाई आप से ना हो पाएगा 2

क्विंटन डी कॉक और अपनी फोटो की तुलना को युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने डी कॉक को ट्रोल करने की कोशिश की। चहल ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा

“क्वीनी भाई आपसे न हो पाएगा”

आईपीएल में साथ खेल चुके हैं

युजवेंद्र चहल ने मीम शेयर कर क्विंटन डी कॉक का बनाया मजाक, कहा क्विनी भाई आप से ना हो पाएगा 3

क्विंटन डी कॉक और युजवेंद्र चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक साथ खेल चुके हैं। चहल पिछले कई सीजन से टीम का हिस्सा हैं वहीं डी कॉक आईपीएल 2018 में बैंगलोर के लिए खेलते नजर आये थे।

भारत के खिलाफ हो रहे टेस्ट मैच की पहली पारी में डी कॉक के बल्ले से शानदार शतक निकला था। उन्होंने 111 रनों की पारी खेलकर दक्षिण अफ्रीका को भारत के स्कोर के करीब आने में मदद की थी। दूसरी पारी में भी उनपर बड़ा स्कोर बनाने की जिम्मेदारी रहेगी। अंतिम दिन अफ्रीका को जीत के लिए 384 और रन जबकि भारत को 9 विकेट चाहिए।

Related posts