रोहित शर्मा द्वारा ऋषभ पंत का इंटरव्यू लेने के बाद युजवेंद्र चहल ने बनाया बीसीसीआई का मजाक 1

वेस्टइंडीज और भारत के बीच टी-20 सीरीज का अंतिम मुकाबला 6 अगस्त को गुयाना में खेला गया था। भारत ने पहले गेंदबाजों और फिर विराट कोहली और ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की मदद से सीरीज को अपने नाम कर लिया। पहले दो मैचों में फ्लॉप होने के बाद पंत ने 65 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

रोहित शर्मा ने लिया इंटरव्यू

रोहित शर्मा द्वारा ऋषभ पंत का इंटरव्यू लेने के बाद युजवेंद्र चहल ने बनाया बीसीसीआई का मजाक 2

ऋषभ पंत की मैच विनिंग पारी के बाद भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने उनका इंटरव्यू लिया। रोहित ने उनसे उनकी पारी और पिछले दो मैचों में फ्लॉप होने के बारे में भी सवाल पूछे।

पंत को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जाता है लेकिन उनकी खेल में निरंतरता की काफी कमी है। इसी वजह से वह आलोचकों का निशाने पर भी लगातार बने रहते हैं।

रोहित शर्मा द्वारा ऋषभ पंत का इंटरव्यू लेने के बाद युजवेंद्र चहल ने बनाया बीसीसीआई का मजाक 3

युजवेंद्र लेते थे इंटरव्यू

रोहित शर्मा द्वारा ऋषभ पंत का इंटरव्यू लेने के बाद युजवेंद्र चहल ने बनाया बीसीसीआई का मजाक 4

भारतीय टीम के लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल पिछले कुछ समय से मैच के बाद खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेते आये हैं। उनके नाम से ही बीसीसीआई ने चहल टीवी की शुरुआत पिछले साल के अंत में की थी।

वह भारत की हर जीत के बाद मैच में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों से बात करते थे। इस सीरीज में उनकी गैरमौजूदगी में पहले भुवनेश्वर कुमार और फिर रोहित शर्मा ने इंटरव्यू किया।

युजवेंद्र ने किया ट्वीट

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा द्वारा ऋषभ पंत का इंटरव्यू लेने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला। इसमें उन्होंने बीसीसीआई को टैग करके हुए पूछा कि, मेरी कमी महसूस हो रही है?

चहल को इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। वह वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं। अब एक बार फिर फैंस को चहल टीवी देखने को मिलेगा।