युजवेंद्र चहल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हैं. मजाकिया स्वभाव के चहल ने विशाखापत्तनम ओडीआई मैच के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसके कमेंट में तमाम लोगों ने मजेदार प्रतिक्रिया दी. साथ ही कप्तान विराट कोहली भी चहल की चुटकी लेते नजर आए.

युजवेंद्र चहल ने पोलार्ड के साथ फोटो की पोस्ट

View this post on Instagram

युजवेंद्र चहल ने कीरोन पोलार्ड के साथ डाला ऐसा पोस्ट, तो कप्तान विराट कोहली ने ली चुटकी 1

10 kilo ka bat, 2.5 kilo ka haath !!

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में मिली शानदार जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में चहल के हाथ में बल्ला और साथ में कीरोन पोलार्ड नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 10 किलो का बल्ला, 2.5 किलो का हाथ. युजवेंद्र चहल के पोस्ट पर तमाम खिलाड़ियों ने फनी कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली ने ली चहल की चुटकी

युजवेंद्र चहल

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल के पतले-दुबले कद पर चुटकी लेते हुए लिखा- तेरी टाइट्स से बड़ी काल्फ है उसकी. 

इसके बाद चहल के पोस्ट पर कुलदीप यादव ने भी कमेंट करते हुए लिखा- हेहेहे लेजेंड

युजवेंद्र चहल को नहीं मिला अब तक वनडे सीरीज में मौका

युजवेंद्र चहल

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शुरुआती दोनों टी20 मैचों में टीम के लिए गेंदबाजी की. जहां हैदराबाद टी20 में चहल ने 2 विकेट निकाले. लेकिन दूसरे मैच में वह एक भी विकेट निकालने में असफल रहे. इसके बाद तीसरे मैच में उन्हें मौका नहीं मिला. अब वनडे सीरीज में चहल को अब तक खेले गए दोनों मैचों में मौका नहीं मिला और कटक में खेले जाने वाले तीसरे मैच में भी उन्हें मौका मिलने की उम्मीद कम ही है.

दीपक चाहर की जगह नवदीप सैनी हुए टीम में शामिल

नवदीप सैनी

टीम इंडिया को तेज गेंदबाज दीपक चाहर के रूप में एक और बड़ा झटका लगा है. दीपक चाहर चोट के चलते वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह नवदीप सैनी (27) को टीम में शामिल किया गया है. आपको बता दें, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार भी चोट के चलते सीरीज से बाहर हो चुके हैं। धवन की जगह मयंक अग्रवाल और भुवनेश्वर की जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में मौका मिला.