yuzvendra-chahal-visits-team-indias-dressing-room-through-his-chahal-tv

Yuzvendra Chahal: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच मिड जनवरी से वनडे और टी20 मैचों के सीरीज की शुरुआत हो चुकी है जिसमे भारत पहले वनडे सीरीज खेल रही हैं जिसके पहले मैच को भारत ने जीत कर वनडे सीरीज मे 1-0 से बढ़त बना ली है। इसी बीच टीम के सबसे चुलबुले खिलाड़ी जिनको अपने फैंस से समय समय पर जुड़ना काफी पसंद है। टीम, सीरीज के दूसरे मैच के लिए रायपुर पहुँच चुकी जिसको इस खिलाड़ी ने अपने चहल टीवी के थ्रु अपने फैंस को दिखाया है।

चहल टीवी से Yuzvendra Chahal ने कराया ड्रेसिंग रूम का टूर

VIDEO: मैच से पहले क्या खाती है टीम इंडिया, कौन देता है प्लेयर्स को शतक मारने की सलाह..., चहल ने खोल दी पोल 1

टीम के सबसे चुलबुले खिलाड़ी युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) जिनको अधिकतर अपने फैंस से अपने व्लॉग के मदद से जुडते ही रहते है। अपने अधिकतर वीडियो मे चहल किसी न किसी खिलाड़ी से बात करते हुए नजर आते लेकिन इस बार वे टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का टूर करवाते हुआ नजर आए। इस वीडियो को देखकर लगा की टीम इंडिया के खिलाड़ी किस तरह से मैच से पहले और मैच के दौरान क्या सब होता है।

चहल (Yuzvendra Chahal) अपने इस वीडियो मे सबसे पहले अपने टीम मेम्बर से मिलवाते है। जिसमे सबसे पहले वो कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का परिचय करवाते है। उसके बाद वे टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन से मिलते है और ईशान से बांग्लादेश के खिलाफ मारे गए 210 रनों के पारी की बात करते है जिसमे चहल (Yuzvendra Chahal) बात करते हुए कहते है कि, ” आपके 210 रनों की पारी मे मेरा क्या क्या योगदान रहा है “

ईशान के दोहरे शतक मे Yuzvendra Chahal का योगदान

जिस पर ईशान कहते है कि, ” अपने कहा था ये मैच आपके लिए काफी बड़ी महत्वपूर्ण है और समय पर सोने को कहा था, लेकिन मैंने इनका एक भी बात नहीं सुना” जिस पर चहल हँसते हुए कहते है कि, “क्योंकि मै वहाँ था ही नहीं, ”  इसके बाद ईशान हंस कर कहते है कि मै फ्री मे आपकी तारीफ किए जा रहा था।

इसके बाद चहल फ़िजियों एरिया मे जाते और जब चहल मसाच टेबल के बारे मे बताते है तब कप्तान रोहित शर्मा चहल (Yuzvendra Chahal) मस्त मजाक कर जाते है। मसाच टेबल के पास खड़े चहल को रोहित कहते है कि, “अच्छा भविष्य है तेरा”  जिसके बाद दोनों हंस देते है।

खाने के शौकीन है टीम इंडिया के रनबांकुरे

इस वीडियो मे हमे सबसे ज्यादा ये अच्छा चीज देखने को मिल की टीम इंडिया के खिलाड़ी मेहनत के साथ साथ अपने खाने के शौक को भी अच्छे से पूरा करते है क्योंकि इस वीडियो मे चहल ने काफी पकवान दिखाए जिसको टीम इंडिया खाते है लेकिन फिट रहने के लिए काफी पसीना भी बहाते है। इसके बाद चहल (Yuzvendra Chahal) ने ये भी बताया कि उनके चहल टीवी के आगे गेस्ट कौन है।