आईपीएल में कोहली का सबसे विराट हथियार युजवेन्द्र चहल इस टीम से खेलने की रखते हैं चाहत 1

भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईपीएल में कई खिलाड़ी खेल चुके हैं, तो कई खिलाड़ी अब भी धोनी और विराट की अगुवायी में खेल रहे हैं। विराट कोहली जहां पिछले कई सालों से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की अगुवायी कर रहे हैं, तो धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं।

विराट कोहली और एमएस धोनी का आईपीएल में रुतबा

महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने जहां अब तक 3 बार खिताब पर कब्जा किया है तो वहीं विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी की टीम ने अब तक कोई टाइटल नहीं जीता है। लेकिन दोनों ही कप्तानों का अपना ही एक खास रूतबा है।

आईपीएल 2020

आईपीएल के इतिहास में अब तक विराट कोहली की कप्तानी में काफी खिलाड़ी खेल चुके हैं, लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में विराट कोहली की टीम के खिलाड़ी भी खेलने की इच्छा रखते हैं।

आरसीबी के युजवेन्द्र चहल की है सीएसके में खेलने की इच्छा

जी हां… विराट कोहली की आरसीबी की टीम का एक मौजूदा प्रमुख खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने की इच्छा रखता है, ये खिलाड़ी कोई और नहीं है बल्कि कोहली का विराट हथियार युजवेन्द्र चहल हैं।

युवेंद्र चहल

युजवेन्द्र चहल पिछले 8 साल से विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा हैं, लेकिन जब उन्हें पूछा गया कि वो आरसीबी की टीम के अलावा किस टीम से खेलना चाहेंगे, तो उन्होंने इसके लिए महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का नाम लिया।

आरसीबी नहीं तो सीएसके में खेलने की है इच्छा

जब रिस्ट स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल को आरसीबी के अलावा और किस टीम में खेलना चाहेंगे ये पूछा तो उन्होंने तपाक से कहा कि “अगर आरसीबी नहीं तो मैं आईपीएल में सीएसके के लिए खेलना चाहूंगा।” इससे साफ है कि वो भारत के बाद फिर से धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए कितने उत्सुक हैं।

आईपीएल में कोहली का सबसे विराट हथियार युजवेन्द्र चहल इस टीम से खेलने की रखते हैं चाहत 2

वैसे चहल का अब तक आरसीबी के लिए बड़ा ही शानदार प्रदर्शन रहा है। वो पिछले 8 साल से आरसीबी की टीम में खेल रहे हैं जिसमें उन्होंने 106 मैच खेले, जिसमें 125 विकेट झटके हैं, तो साथ ही 7.70 की इकॉनोमी रखी।