युजवेन्द्र चहल ने टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग जारी करने पर आईसीसी का बनाया मजाक, भारत का मिला साथ 1

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल अपनी फिरकी से तो कमाल करते ही हैं और साथ ही साथ  हमेशा ही समय की नजाकत को देखते हुए युजवेन्द्र चहल फिरकी लेने में भी सबसे आगे हैं। मैदान में अपनी रिस्ट स्पिन गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले युजवेन्द्र चहल अपने मजाकिया व्यवहास से भी खास सुर्खियां बटोरते हैं।

युजवेन्द्र चहल की इस बार आईसीसी के साथ मस्ती

युजवेन्द्र चहल को अक्सर ही देखा गया है कि वो सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ ना कुछ मस्ती करते रहते हैं और मजाकिया लहजे में अपने मन की स्थिति को शेयर करते रहते हैं।

युजवेन्द्र चहल ने टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग जारी करने पर आईसीसी का बनाया मजाक, भारत का मिला साथ 2

ऐसा ही कुछ भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल ने इस बार तो किसी खिलाड़ी या किसी टीम के लिए नहीं बल्कि सीधे तौर पर विश्व क्रिकेट की आका आईसीसी के साथ मस्ती की है। जिसमें उन्होंने आईसीसी की रैंकिंग को लेकर मजाकिया अंदाज पेश किया है।

आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग पर युजी ने पूछा मेरा नाम 11 पर क्यों नहीं है पूरी लिस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के कलाई के जादूगर युजवेन्द्र चहल ने हाल ही में आईसीसी के द्वारा जारी टेस्ट रैंकिंग को लेकर कुछ मस्ती करने की ठानी और बल्लेबाजी रैंकिंग में अपना नाम नहीं होने पर अपना बड़ा मजाकिया अंदाज पेश किया।

युजवेन्द्र चहल ने टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग जारी करने पर आईसीसी का बनाया मजाक, भारत का मिला साथ 3

आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टेस्ट क्रिकेट के टॉप रैंकिंग बल्लेबाजों की लिस्ट को जारी किया जिसमें 10 टॉप बल्लेबाजों की लिस्ट थी। इस पर युजवेन्द्र चहल ने मस्ती करने की ठानी और आईसीसी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपने 10 खिलाड़ियों की लिस्ट ही क्यों जारी कि जबकि मेरा नंबर 11 पर था।

फैंस दे रहे हैं एक से एक मजेदार कमेंट

युजवेन्द्र चहल की बल्लेबाजी रैंकिंग में खुद को 11वां नंबर का बल्लेबाज मानने वाले कमेंट के बाद तो इंस्टाग्राम पर कमेंट की बहार की आ गई। फैंस ने युजवेन्द्र चहल के इस कमेंट को खूब पसंद किया। जिसमें एक फैन ने तो युजी को जवाब देते हुए लिखा कि आप अल्ट्रा लीजेंड बल्लेबाज हैं ये सूची आपके बल्लेबाजी कौशल को सही नहीं ठहराती है।

भारत के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल के इस कमेंट को खूब पसंद किया जा रहा है। अक्सर ही अपनी टीम के साथियों के साथ मजाक करने वाले युजी ने इस बार आईसीसी पर ही चुटकी ले डाली। जो उनके मस्तमौला व्यवहाल को झलकाती है।