......तो कुछ इस तरह जहीर और सागरिका के बीच बढ़ीं थी नजदिकियां | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

……तो कुछ इस तरह जहीर और सागरिका के बीच बढ़ीं थी नजदिकियां 

……तो कुछ इस तरह जहीर और सागरिका के बीच बढ़ीं थी नजदिकियां
Mumbai: Indian cricketer Zaheer Khan and actress Sagarika Ghatge pose during their engagement ceremony, in Mumbai, on May 23, 2017. Zaheer Khan and Sagarika Ghatge, who announced their engagement on social media last month, officially exchanged rings in a grand ceremony. (Photo: IANS)

जहीर खान भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने विश्व क्रिकेट में अपनी प्रतिभा के दम पर पहचान बनाई है। जहीर खान ने भारत के लिए कई मैचों में शानदार प्रदर्शन किया और टीम की जीत में काफी अहम भूमिका निभाई है। जहीर संन्यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई रोचक बातें साझा करते रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे से सगाई की है। दरअसल इन दोनों के बीच काफी दिनों पहले से ही करीबी दोस्ती चल रही थी और बाद में इसे रिश्ते में बदल दिया।

सागरिका ने सोशल मीडिया पर साझा की थी तस्वीर –

......तो कुछ इस तरह जहीर और सागरिका के बीच बढ़ीं थी नजदिकियां 1
सगाई के बाद सागरिका और जहीर। Source- google

बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे और जहीर खान के बीच काफी दिनों से दोस्ती चल रही थी। इससे पहले जहीर कई बार सागरिका के आस- पास दिखे थे। जहीर के करीबी सूत्रों के मुताबिक उन्होंने सागरिका बहुत ही मुश्किल से हासिल किया है। कई बार कोशिश करने के बाद भी सागरिका ने रिश्ते के लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। लेकिन अंत में उन्होंने हां कह दी और सगाई कर ली। जहीर ने सगाई करने के बाद सागरिका के साथ की एक तस्वीर ट्वीट की।

मुंबई में आयोजित किया था कार्यक्रम –

......तो कुछ इस तरह जहीर और सागरिका के बीच बढ़ीं थी नजदिकियां 2
सगाई के कार्यक्रम में जहीर और सागरिका। Source- Google

जहीर खान और सागरिका ने मुंबई में सगाई का कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम में कई क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की थी। सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली के साथ और विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ कार्यक्रम में दिखे थे। दरअसल जहीर ने सगाई की खुशी ट्विटर पर साझा की थी, जिसके बाद अनेकों लोग इस जोड़ी को बधाई दे रहे थे।  मैच में बने 450 से ज्यादा रन और मुंबई ने दूसरी पारी में बना डाला आईपीएल के इतिहास का सबसे रिकॉर्ड, फिर भी हाथ लगी निराशा

 

कुछ इस तरह बढ़ी थी नजदिकियां –

......तो कुछ इस तरह जहीर और सागरिका के बीच बढ़ीं थी नजदिकियां 3
आईपीएल मैच के दौरान सागरिाक और जहीर. Source- Google

जहीर की जिंदगी में कई उतार- चढ़ाव आए हैं। वो सागिरका से पहले ईशा शेरवानी के काफी करीब थे और इन दोनों की नजदीकियां रिलेनशनशिप में बदल गई थी। लेकिन फिर मतभेद होने की वजह से दोनों ही अलग हो गए। इसके बाद जहीर ने एक लम्बे वक्त किसी अच्छे दोस्त का इंतजार किया। जहीर और सागरिका को सगाई से पहले कई बार एक साथ देखा गया था। लेकिन इन दोनों के रिश्ते की आधिकारिक तौर पर घोषणा न होने की वजह से इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी थी। जहीर और सागरिका को आईपीएल के कई मैचों में एक साथ देखा गया था।  केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने किया खुलासा, बताया किस दिग्गज के कारण युसूफ के रूप में उनकी टीम को मिला मैच विनर खिलाड़ी

ईशा से थी बेशुमार मोहब्बत –

......तो कुछ इस तरह जहीर और सागरिका के बीच बढ़ीं थी नजदिकियां 4
जहीर खान और ईशा शेरवानी. Source- Google

जहीर खान को भारतीय टीम का तुरुप का इक्का कहा जाता था। जब जहीर ने अंर्तराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी इसके कुछ समय बाद कहा जाता था कि सौ अफ्रीकी खिलाड़ियों पर एक जहीर भारी पड़ता है। भारतीय टीम यह खिलाड़ी बहुत ही शर्मिला माना जाता था। इसके साथ एक अहम बात यह थी कि वो बॉलीवुड मॉडल ईशा शेरवानी से बेशुमार मोहब्बत करते थे। इन दोनों के बीच करीब आठ साल तक रिश्ता चला था, लेकिन इसके बाद दोनों अलग हो गए। ईशा के जाने के बाद सागरिका ने उनकी जिंदगी में दस्तक दी है।

Related posts