एबी डीविलियर्स के उपजे विवाद को लेकर जहीर खान ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

CWC19- दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा साउथ अफ्रीका के पास एबी डीविलियर्स को वापस लाने के अलावा कोई विकल्प नहीं 

CWC19- दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा साउथ अफ्रीका के पास एबी डीविलियर्स को वापस लाने के अलावा कोई विकल्प नहीं

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में टूर्नामेंट की एक मजबूत टीम में से एक मानी जा रही दक्षिण अफ्रीका को शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। दक्षिण अफ्रीका को इस विश्व कप में लगातार तीन हार झेलनी पड़ी है जिसके बाद उनके लिए आगे का सफर मुश्किल हो चला है।

एबी डीविलियर्स को विश्व कप टीम में लेने के मामले में नया मोड़

तो वहीं दक्षिण अफ्रीका की लगातार तीन हार के बाद उनके पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने एक खुलासा कर हर किसी को हैरान कर दिया है। एबी ने तीन हार के बाद मचे हाहाकार के बीच कहा कि उन्होंने विश्व कप में खेलने का प्रस्ताव रखा था लेकिन नजरअंदाज कर दिया गया।

एबी डीविलियर्स ने इस खुलासे से हर किसी को चौंका दिया है लेकिन वहीं क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने एबी डीविलियर्स के इस खुलासे के बाद ये कह कर कहानी में नया मोड़ ला दिया है कि उन्होंने टीम के बजाय टी20 लीग में ज्यादा दिलचस्पी ली।

जहीर खान ने एबी डीविलियर्स मामले को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है जिसकी आंच दक्षिण अफ्रीका से होती हुई विश्व भर में फैल रही है और इसी को लेकर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि

ये काफी देर हो चुकी है और इसका एक सेनारियो होता है और उसे देखते हुए ही फैसले लिए जाते हैं। इस समय आप भावुक हो रहे हैं तो आप भी दक्षिण अफ्रीकी टीम की लाइन अप का हिस्सा थे लेकिन फैसला तो एबी डीविलियर्स का ही था। उन्होंने ये फैसला विश्व कप के रास्ते पर ही लिया। एबी को बरकरार रहना चाहिए था और उनको रिटायरमेंट से हटने को कहा था तो वहां एबी डीविलियर्स ने कोई उत्तर नहीं दिया।”

“एबी डीविलियर्स जब आपके कैंपेन में ही नहीं है तो उनके बारे में क्यों सोचते। वो काफी ज्यादा देर हो गए ये तो आप जानते ही हैं कि वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो को स्टेंड बाय रखा है। बोर्ड भी अपनी बात पर अच्छा रहा और जाहिर तौर फैंस एबी डीविलियर्स को खेलते देखना चाहते थे। लेकिन मुझे लगता है कि हमेशा ही फैसला एबी के पास रहा है ना कि बोर्ड के पास”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts