इस बॉलीवुड फिल्म की वजह से आज हो पा रही है जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

OMG! यह बॉलीवुड फिल्म देखने के बाद सागरिका घाटगे को बहु बनाने के लिए तैयार हुई थी ज़हीर खान की फैमली 

OMG! यह बॉलीवुड फिल्म देखने के बाद सागरिका घाटगे को बहु बनाने के लिए तैयार हुई थी ज़हीर खान की फैमली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ज़हीर खान और बेहद ही खुबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटके बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबरों की माने तो ज़हीर और सागरिका की शादी इसी महीने यानी की नवम्बर में ही होगी.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि इसी साल आईपीएल 10 के दौरान ज़हीर खान और सागरिका घाटगे ने एक दूसरे के साथ सगाई कर ली थी और अब बहुत जल्द शादी कर यह हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं.

ज़हीर को बेलने पड़े पापड़ 

OMG! यह बॉलीवुड फिल्म देखने के बाद सागरिका घाटगे को बहु बनाने के लिए तैयार हुई थी ज़हीर खान की फैमली 1

जब से दोनों रिलेशनशिप में आये हैं, तब से हमेशा ही खबरों और सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अब एक बार फिर से दोनों की जोड़ी चर्चा में आ गयी हैं. दरअसल हाल में ही अपने एक बयान में ज़हीर खान ने यह कबूला की, सागरिका के साथ शादी करने के लिए उन्हें किसी तरह से अपने परिवार को मनाना पड़ा.

ज़हीर खान ने बताया, कि

”जब मैंने अपने घरवालो को सागरिका के बारे में बताया, तो उन्होंने सबसे पहले चक दे इंडिया फिल्म की सीडी मंगवाई और सबने एक साथ बैठकर पूरी फिल्म देखी. फिल्म देखने के बाद ही सभी ने शादी के लिए हामी भरी…”

सागरिका का क्या हैं कहना 

OMG! यह बॉलीवुड फिल्म देखने के बाद सागरिका घाटगे को बहु बनाने के लिए तैयार हुई थी ज़हीर खान की फैमली 2

सागरिका घाटगे का ज़हीर खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहना हैं, कि ”ज़हीर के साथ मेरा रिश्ता चक दे इंडिया फिल्म की प्रीति सबरवाल की तरह ही हैं. फिल्म में प्रीति एक क्रिकेटर को डेट करती हैं, लेकिन बाद में दोनों का रिश्ता टूट जाता हैं. मगर असल जिंदगी में ऐसा नहीं हैं और हम शादी करने वाले हैं.”

हाल में ही ज़हीर खान और सागरिका घाटगे लन्दन में छुट्टियाँ मना कर आये हैं. लन्दन में ज़हीर खान एक एड फिल्म की शूटिंग के लिए गये थे और अब वापस भारत लौट आये हैं. ज़हीर खान अपने खास दोस्त आशीष नेहरा की फेयरवेल के दौरान दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में भी मौजूद थे.

ज़हीर की सगाई की एक फोटो :-

                 SportzWiki की खास पेशकश वनडे में सबसे ज्यादा नाबाद रहने वाले खिलाड़ी:- 

Related posts

Leave a Reply