जहीर ने रहाणे को बताया कंफ्यूज कप्तान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजस्थान रॉयल्स की लगातार हार के बाद जहीर खान ने अजिंक्य रहाणे पर किया कटाक्ष 

राजस्थान रॉयल्स की लगातार हार के बाद जहीर खान ने अजिंक्य रहाणे पर किया कटाक्ष

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में आईपीएल इतिहास के पहले सीजन की चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स ने दो साल के प्रतिबंध को पूरा करने के बाद वापसी की है। राजस्थान रॉयल्स के लिए ये एक बड़ा मौका था, लेकिन जिस तरह से वो इस सीजन में अब तक खेले हैं उससे उन्होंने अपने क्रिकेट प्रशंसकों को बहुत ही निराश किया है।

राजस्थान रॉयल्स की लगातार हार के बाद जहीर खान ने अजिंक्य रहाणे पर किया कटाक्ष 1
राजस्थान रॉयल्स की लगातार हार के बाद जहीर खान ने अजिंक्य रहाणे पर किया कटाक्ष 2
PC_BCCI

रहाणे कप्तान के तौर नहीं हो पा रहे हैं सफल

राजस्थान रॉयल्स ने सीजन शुरू होने से पहले स्टीवन स्मिथ के स्थान पर अजिंक्य रहाणे को कप्तान नियुक्त किया। ऐसे में अजिंक्य रहाणे पर बड़ी उम्मीदें थी लेकिन अजिंक्य रहाणे ने भी एक कप्तान के तौर पर निराश ही किया है। रहाणे इस सीजन में ना तो अपने बल्ले से कुछ कर सके हैं और ना ही टीम को प्रदर्शन के लिए प्रेरित कर सके हैं। रहाणे एक कप्तान के तौर पर पूरी तरह से फ्लॉप रहे।

राजस्थान रॉयल्स की लगातार हार के बाद जहीर खान ने अजिंक्य रहाणे पर किया कटाक्ष 3
PC_BCCI

राजस्थान रॉयल्स के लिए हुई करो या मरो की स्थिति

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स का इस सीजन में प्रदर्शन ना याद रखने वाला साबित हुआ है। राजस्थान रॉयल्स की टीम इस समय अपने 9 मैचों में 6 हार के साथ अंक तालिक में निचले पायदान पर हैं। उन्हें अब प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी ऐसे में रॉयल्स के लिए हम मैच डू एंड डाई जैसा हो गया है।

राजस्थान रॉयल्स की लगातार हार के बाद जहीर खान ने अजिंक्य रहाणे पर किया कटाक्ष 4
PC_BCCI

जहीर खान ने रहाणे की कप्तानी में निकाली कई खामियां

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी को लेकर भारत के पूर्व गेंदबाज जहीर खान ने बड़ा बयान दिया है। जहीर खान ने रहाणे की कप्तानी में कई खामियां निकालते हुए क्रिक बज वेबसाइट से मैच के बाद बात करते हुए कहा कि

“अजिंक्य रहाणे के पास एक कप्तान के तौर पर ज्यादा कुछ नहीं है। कहीं ना कहीं इसी कारण से उनको नीचे रहना पड़ रहा है। रहाणे अपने खिलाड़ियों को प्रेरित कर पाने में असफल रह रहे हैं। खिलाड़ियों के पास जाकर बिंदुओं को उठाना चाहिए। लेकिन इस तरह का व्यक्तित्व रहाणे में नजर नहीं आ रहा है।”

राजस्थान रॉयल्स की लगातार हार के बाद जहीर खान ने अजिंक्य रहाणे पर किया कटाक्ष 5
PC_BCCI

जहीर ने रहाणे को बताया कंफ्यूज कप्तान

“आप अपने आप में ही महसूस कर रहे हैं कि आप कन्फ्यूज हैं। क्योंकि उनका नंबर बदला है अब जब वो फील्ड में अपने आपको समझदारी से आगे लाएंगे। उनको इस तरह की चीजों को महसूस करना चाहिए। वो लीडिंग साइड में फील्डिंग के दौरान पूरी तरह से खुश नहीं हैं।”

राजस्थान रॉयल्स की लगातार हार के बाद जहीर खान ने अजिंक्य रहाणे पर किया कटाक्ष 6
PC_BCCI

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply