जहीर ने पत्नी की परेशान तस्वीर किया शेयर तो युवराज सिंह को सूझी शरारत, भाभी सागरिका पर किया ये शरारती कमेन्ट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जहीर ने पत्नी की परेशान तस्वीर किया शेयर तो युवराज सिंह को सूझी शरारत, भाभी सागरिका पर किया ये शरारती कमेन्ट 

जहीर ने पत्नी की परेशान तस्वीर किया शेयर तो युवराज सिंह को सूझी शरारत, भाभी सागरिका पर किया ये शरारती कमेन्ट

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड की है जिसमें उनकी वाइफ सागरिका बहुत सारे कपड़ों को लेकर बैठी हुई है। इस फोटो के कैप्शन में जहीर खान ने लिखा है कि “Wife sorting my life”.

जहीर के इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं आने लगी। इस पर भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने ट्रोल करते हुए कमेंट किया कि “पाजी पार्टी तो अभी शुरू हुई है।”

जहीर के पोस्ट पर युवराज का ट्रोल

Wife sorting My Life !

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34) on Jan 13, 2018 at 4:41am PST

 

युवराज के अलावा और भी बहुत सारे लोगों ने कमेंट्स किए… “कुछ ने कहा कि भाई कोई ना एडजस्ट करना सिख लो अब वाइफ नाम का वायरस डाउनलोड हो गया है तो तोड़ा तो हैंग होगा ही”.

इसके अलावा कुछ ने कहा कहीं भाभी ऑनलाइन सेल ना कर दे। दरअसल, जहीर खान की वाइफ सागरिका जिन कपड़ों के साथ बैठी है वो बहुत सारे हैं। ऐसा लग रहा है कि मानों वो एक दुकान लगाकर ही बैठी हो। सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो पर कमेंट्स कर कह रहे हैं कि जहीर और सागरिका की शादी में दहेज में उन्हें इतने सारे कपड़े मिले हैं। जहीर के भी कैप्शन का मतलब है कि उनकी वाइफ उनके कपड़ों को उनके लिए छांट रहीं है।

23 नवंबर को हुई थी जहीर-सागरिका की शादी

जहीर ने पत्नी की परेशान तस्वीर किया शेयर तो युवराज सिंह को सूझी शरारत, भाभी सागरिका पर किया ये शरारती कमेन्ट 1

आपको बतां दें कि जहीर खान की शादी साल 2017 की सबसे फेमस और चर्चित शादियों में से एक है। जहीर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घटगे से 23 नवंबर को शादी की है। इन दोनों ने पहले कोर्ट मैरेज की थी और फिर बाद में सबके लिए मुंबई में एक ग्रेंड रिस्पेशन भी दिया। सागरिका शाहरूख खान की फिल्म चक दे इंडिया से काफी फेमस हुई थी। जहीर और सागरिका करीब 3 साल से साथ में थे।

चके दे इंडिया से चमकी थी सागरिका

जहीर ने पत्नी की परेशान तस्वीर किया शेयर तो युवराज सिंह को सूझी शरारत, भाभी सागरिका पर किया ये शरारती कमेन्ट 2

आपको बता दें कि जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री है जिनका जन्म कोल्हापुर में हुआ था। इन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है जिसमें से ‘चक दे इंडिया’ है। बता दें कि सागरिका घाटगे की फिल्म ‘इरादा’ फिल्म भी रिलीज होने वाली है।

इसके चले सागरिका ने कहा कि, “मैं ऐसे रोल चुनती हूं, जिनसे मैं खुद को जोड़ सकूं। इसके आगे इन्होंने कहा कि मेरी फिल्म ‘इरादा’ पर्यावरण प्रदूषण पर आधारित है, मैं ऐसी फिल्मों के लिए हमेशा ही उत्सुक रहती हूं।”

जहीन ने शादी के बाद कहा…

जहीर ने पत्नी की परेशान तस्वीर किया शेयर तो युवराज सिंह को सूझी शरारत, भाभी सागरिका पर किया ये शरारती कमेन्ट 3

जहीर ने अपनी शादी के बाद कहा था कि, “मैं अभी अपने करियर में ऐसे स्तर पर हूं, जहां पर मैं सिर्फ और सिर्फ अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, लेकिन मैं सालों से इकठ्ठा किये हुए अपने अनुभवों के माध्यम से अपनी पूरी टीम की स्थापना के लिए और अधिक क्षमता जोड़ रहा हूं।”

इसी बीच जहीर खान ने बताया है कि उनकी पत्नी एक खुबसूरत और स्टाइलिस्ट बन गई हैं। इसके बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर जहीर ने कहा कि मेरी पत्नी सागरिका मेरी निजी स्टाइलिस्ट बन गई हैं और मैं हमेशा मेरे दोस्तों को यही बताता हूँ कि मेरे कपड़े पहनने का अंदाज मेरी स्टाइलिस्ट पत्नी के कारण बदल रहा है।

Related posts

Leave a Reply