विराट कोहली पर दिल हारी ये पाकिस्तानी जनर्लिस्ट, 34 वें शतक पर बोल गयी कुछ ऐसा सुनकर हर भारतीय हैरान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली पर दिल हारी ये पाकिस्तानी जनर्लिस्ट, 34 वें शतक पर बोल गयी कुछ ऐसा सुनकर हर भारतीय हैरान 

विराट कोहली पर दिल हारी ये पाकिस्तानी जनर्लिस्ट, 34 वें शतक पर बोल गयी कुछ ऐसा सुनकर हर भारतीय हैरान

बुधवार, 7 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच छह एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का तीसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों की टीमों के बीच यह मैच न्यूलैंड्स, केपटाउन में खेला गया. जहाँ विराट एंड कंपनी ने शानदार खेल दिखाते हुए लगातार तीसरी जीत दर्ज की.

टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 303 रनों का स्कोर बनाया. टीम के लिए विराट कोहली ने नाबाद 160 और शिखर धवन ने 76 रनों की जोरदार और धमाकेदार पारियां खेली.

304 रनों के लक्ष्य के जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम मात्र 175 रन ही बना सकी और यह मैच 124 रनों से हार गयी. साउथ अफ्रीका के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा. सबसे ज्यादा रन जेपी डुमिनी 51 के बल्ले से निकले. टीम इंडिया की जीत में कुलदीप यादव और युज्वेंद्र चहल ने चार चार विकेट अपने नाम किये.

पुरे मैच में कोहली का जलवा 

विराट कोहली पर दिल हारी ये पाकिस्तानी जनर्लिस्ट, 34 वें शतक पर बोल गयी कुछ ऐसा सुनकर हर भारतीय हैरान 1

केपटाउन वनडे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चर्चा का एक सबसे बड़ा कारण रहे. कोहली ने विराट पारी खेलते हुए 159 गेंदों में नाबाद 160 रन बनाये. ‘मैन ऑफ़ द मैच’ कोहली ने अपनी पारी में 12 चौके और दो छक्के जमाए. विराट कोहली के एकदिवसीय करियर का यह 34वां शतक रहा.

विराट कोहली के अद्दभुत शतक की गूंज पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी सुनाई दी. दरअसल मशहुर पाकिस्तानी खेल पत्रकार जैनब अब्बास ने कोहली की बेहतरीन पारी के बाद ट्वीट करते हुए कहा, कि

”क्या खिलाड़ी हैं… विराट कोहली…!”

जैसे ही जैनब अब्बास ने विराट कोहली के लिये यह ट्वीट किया, वैसे ही सोशल मीडिया पर भारतीय खेल प्रेमियों द्वारा बहुत ही अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली. आईये डालते हैं, एक नजर किसने खा कहा:-

विराट कोहली पर दिल हारी ये पाकिस्तानी जनर्लिस्ट, 34 वें शतक पर बोल गयी कुछ ऐसा सुनकर हर भारतीय हैरान 2

https://twitter.com/AmmarChouhan/status/961250004114567168?re

Related posts

Leave a Reply