अपने ही देश के खिलाफ अपने क्रिकेट करियर का आगाज करेगा ये खिलाड़ी 1

जिम्बाब्वे की टीम के क्रिकेटरों को जून में शुरू हो रही नीदरलैंड के खिलाफ सीरीज में एक बहुत ही परिचित चेहरे का सामना करना पड़ा सकता हैं. डच टीम हरारे में जन्मे शेन स्नेटर को अपनी टीम में शामिल कर सकती हैं।

सेंट जॉन कॉलेज के पूर्व छात्र स्नैटर ने 2013 तक आयु ग्रेड क्रिकेट में जिम्बाब्वे का प्रतिनिधित्व किया.  इसके बाद उन्हें  नीदरलैंड्स की 24-सदस्यीय प्रशिक्षण टीम में बुलाया गया था.  सुनील गावस्कर ने बताया, किस तरह अपनी लय में लौट सकते है रोहित शर्मा

स्नैटर एक ऑलराउंडर हैं. स्नैटर ने 2016 में अफगानिस्तान के खिलाफ नीदरलैंड के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय प्रथम श्रेणी क्रिकेट शुरुआत की, लेकिन अभी तक 50 ओवर के प्रारूप में डच का प्रतिनिधित्व नहीं किया है.

अपने ही देश के खिलाफ अपने क्रिकेट करियर का आगाज करेगा ये खिलाड़ी 2

हालांकि स्नैटर ने फरवरी में आईसीसी विश्व क्रिकेट लीग चैम्पियनशिप में हांगकांग के खिलाफ डच टीम में शामिल हुए थे. लेकिन वे अंतिम 11 में जगह नही बना पाएं थे.  अब वो अपना एकदिवसीय पदार्पण अपने देश के खिलाफ कर सकते हैं। स्नेटर ने बांग्लादेश में 2016 के आईसीसी अंडर -19 विश्व कप में ज़िम्बाब्वे की अंतिम अंडर -19 टीम का हिस्सा थे, लेकिन  देश के कुछ बढ़ते सितारों जैसे ब्रेंडन मावुटा, रिचर्ड नगारवा, जेरेमी इवेस की वजह से वो वहां भी अंतिम 11 में जगह नहीं बना पाएं थे. वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर बटौरी अपने ट्वीट से सुर्खिया, कहा कुछ ऐसा, जिसे सुनने के बाद आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

2014 में हरारे में सेंट जॉन्स कॉलेज से स्नातक होने वाले स्नैटर ने बोत्सवाना में 2014 अफ्रीकी युवा खेलों में जिम्बाब्वे का प्रतिनिधित्व किया है। वह नामीबिया में आयोजित विश्व रग्बी अंडर -20 ट्राफी क्वालीफायर्स के लिए ज़िम्बाब्वे अंडर -19 टीम का भी हिस्सा थे।

ज़िम्बाब्वे क्रिकेट ने हाल ही में एसोसिएट साइड नीदरलैंड्स के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला की पुष्टि की हैं, जो 20, 22 और 24 जून होंगी.