जिम्बाब्वे को आईसीसी ने किया सस्पेंड, तो सपोर्ट में उतरे अश्विन ने किया भावुक ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जिम्बाब्वे को आईसीसी ने किया सस्पेंड, तो सपोर्ट में उतरे रविचंद्रन अश्विन ने कह दी ये बात 

जिम्बाब्वे को आईसीसी ने किया सस्पेंड, तो सपोर्ट में उतरे रविचंद्रन अश्विन ने कह दी ये बात

जिम्बाब्वे क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर आ रही है. दरअसल, आईसीसी ने जिम्बाब्वे की टीम को सस्पेंड कर दिया है. जिसका मतलब है, कि वह सस्पेंड रहने तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल पाएगी. जिम्बाब्वे पर यह प्रतिबंध इसलिए लगाया गया है, क्योंकि वह बोर्ड के कामकाज में सरकारी हस्तक्षेप को खत्म करने के अपने वादे को पूरा करने में नाकाम रहा है.

प्रतिबंध से खिलाड़ी हैं काफी दुखी

जिम्बाब्वे को आईसीसी ने किया सस्पेंड, तो सपोर्ट में उतरे रविचंद्रन अश्विन ने कह दी ये बात 1

आईसीसी के अध्यक्ष शशांक मनोहर ने इसका ऐलान करते हुए कहा, कि जिम्बाब्वे ने आईसीसी के संविधान को उल्लंघन किया है इसी वजह से उनपर प्रतिबंध लगाया गया है.

आईसीसी के इस बयान को जारी करते ही जिम्बाब्वे के खिलाड़ी काफी दुखी है. कई खिलाड़ियों ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर अपने दुःख को जाहिर किया है. बता दें, कि सोलोमन मिर और सिंकदर रजा ने, तो संन्यास का ऐलान भी कर दिया है.

 

रविचंद्रन अश्विन ने जिम्बाब्वे के समर्थन में किया ट्वीट

जिम्बाब्वे को आईसीसी ने किया सस्पेंड, तो सपोर्ट में उतरे रविचंद्रन अश्विन ने कह दी ये बात 2

रविचंद्रन अश्विन ने जिम्बाब्वे के समर्थन में ट्वीट करते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “सभी जिम्बाब्वे क्रिकेटरों और उनके प्रशंसकों के लिए अत्यधिक दुखदायी समाचार है. सिकंदर रजा के ट्वीट को पढ़कर क्रिकेटरों की पीड़ा और उनके जीवन की कठनाइयों को समझा जा सकता है. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं, कि इस प्यारे से क्रिकेट राष्ट्र में अपनी महिमा बनाये और यहां जल्द से जल्द क्रिकेट वापस लौटे!”

 

Related posts