सरफराज अहमद ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, खेली तूफानी पारी

Trending News

Blog Post

Editor Choice

सरफराज अहमद ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, खेली तूफानी पारी 

सरफराज अहमद ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, खेली तूफानी पारी

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज कप्तान सरफराज अहमद और फखर जमां शतक बनाने से मात्र छह-छह रन से पीछे रह गए. लेकिन सरफ़राज़ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की दूसरी सीरीज में 94 रन बनाकर सभी आलोचकों के मुहं बंद कर दिए हैं. पहले टेस्ट मैच के समय विकेटकीपिंग में चूक जाने कारण मात्र 15 रन बनाए थे। जिसके बाद सरफराज को काफी आलोचना सहनी पड़ी थी.

सरफराज अहमद ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, खेली तूफानी पारी 1

सरफराज अहमद ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, खेली तूफानी पारी 2
57 रन पर चटकाए 5 विकेट
ये मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अबू धाबी में खेला जा रहा हैं.जिसके दूसरे मुकाबले में पाकिस्तानी टीम के कप्तान ने अपनी बेहतरीन पारी खेलकर टीम को संकट से बाहर निकला। पकिस्तान ने उस समय 57 रन पर अपने पांच विकेट गिरा दिए.जिसके बाद टीम के कप्तान ने पहला टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ी फखर जमां के साथ 147 रन की साझेदारी करते हुए. अपनी टीम को संकट से निकाला और पकिस्तान ने 282 रन का स्कोर बनाया.

सरफराज अहमद ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, खेली तूफानी पारी 3
दवाब बहुत ज्यादा था
पहले दिन की पारी खेलने का बाद सरफ़राज़ ने कहा कि,
“दवाब बहुत ज्यादा था, और चारों और से दवाब से घिरे हुए थे. मुझसे लोगों ने फोन करके बोला-कप्तानी छोड़ दो,तो किसी ने ये बोला कि इसको टीम से बाहर निकाल दो.”
उन्होंने आगे बातचीत जारी रखते हुए ये भी कहा कि,
“जब भी ऐसा कुछ होता हैं. आप रन बनाने में कामयाब तो सच में बड़ा सुकून मिलता हैं, और तब मिलता हैं. जब सिर्फ 57 रन पर टीम के 5 विकेट गिर गए हों.”

सरफराज अहमद ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, खेली तूफानी पारी 4
फखर के होने से मिला आत्मविश्वास
पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज फखर के बारे में भी बातचीत करते हुए कहा कि,
“फखर ने बेहतरीन पारी खेली। फखर के होने से मिला मुझे भी बहुत आत्मविश्वास मिला, क्योंकि मुझे ऐसे बल्लेबाज पसंद है. जो स्ट्राइक रोटेट करते हो। फखर ने ऐसा ही किया और अपनी पहली टेस्ट पारी लाजवाब खेली। इस मैच को अच्छा बनाने का श्रेय इसी बल्लेबाज को मिलना चाहिए।”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply