पहले 3 वनडे मैच में बिना रन बनाये आउट होने वाले बल्लेबाज

Trending News

Blog Post

Editor Choice

पहले 3 वनडे मैच में बिना रन बनाये आउट होने वाले बल्लेबाज, एक पाकिस्तानी भी शामिल 

पहले 3 वनडे मैच में बिना रन बनाये आउट होने वाले बल्लेबाज, एक पाकिस्तानी भी शामिल
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

हर बल्लेबाज की ये ख्वाइश होती हैं कि जब भी उसके वनडे मैच करियर की शुरुआत हो तो बहुत ही शानदार तरीके के साथ हो. जहां कई सारे बल्लेबाज ऐसे हैं जो अपने डेब्यू टेस्ट मैचों के दौरान लंबी -लंबी पारियां वह बेहतरीन शतक लगते हैं. तो वही कई सारे बल्लेबाज ऐसे भी हैं जो अपने टेस्ट मैचों में डेब्यू के दौरान बिना रन लगाए हुए ही पवेलियन आ जाते हैं.

सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी जैसे बड़े और बेहतरीन बल्लेबाज भी अपने डेब्यू मैच में बिना रन बनाये ही वापस आ गए थे. इतना ही नहीं भारतीय टीम के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, नाथन मैकुलम, केन विलियमसन भी पहले दो मैचों में बिना खाता खोले आउट हो गए थे. लेकिन कुछ बल्लेबाज ऐसे भी हैं जिन्होंने लगातार तीन वनडे मैच में भी अपना खाता नहीं खोला. तो आइये आज हम आपको बताते हैं कि वो ऐसे तीन कौन से बल्लेबाज हैं जो तीनों मैचों में सिर्फ जीरो पर आउट हुए.

पहले 3 वनडे मैच में बिना रन बनाये आउट होने वाले बल्लेबाज, एक पाकिस्तानी भी शामिल 1
पाकिस्तान के शादाब कबीर

पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज शदाब कबीर ऐसे खिलाड़ी हैं. जिन्होंने लगातार तीन वनडे मैचों तक अपना खाता नहीं खोला था. बता दे इस खिलाडी ने अपना डेब्यू इंग्लैंड के खिलाड़ टेस्ट मैच से किया था, और ये वहां जीरो रन पर आउट हो गए थे. इसके बाद इन्होने दो मैच भारत के खिलाफ खेले और इन दोनों मैचों में अनिल कुंबले ने इन्हे आउट किया. जिसके बाद अभी तक शादाब को अपनी टीम से एक बार भी वनडे मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts

Leave a Reply