BGMI में फैंसी निकनेम कैसे प्राप्त कर सकते हैं? 1

इस आर्टिकल में हम BGMI (Battlegrounds Mobile India) में फैंसी निकनेम कैसे प्राप्त कर सकते हैं। नीचे खिलाड़ियों को पूरी जानकारी देने वाले हैं जिसे फॉलो करें।

BGMI में फैंसी निकनेम कैसे प्राप्त कर सकते हैं? 2

BGMI (Battlegrounds Mobile India) भारत का सबसे प्रसिद्व शूटिंग बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को अगस्त 2021 में Krafton नाम की कंपनी ने डेवेलप किया था। वर्तमान में इस गेम को कुल 60+ मिलियन खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया है। कुछ दिनों पहले ही गेम के अंदर 1.7.0 अपडेट पेश किया है। इस अपडेट में इन-गेम यूनिक और आकर्षक फीचर्स शामिल हुए है।

इस गेम के अंदर खिलाड़ियों की पहचान के लिए प्रोफाइल का ऑप्शन भी दिया हुआ है। खिलाड़ी अपनी इच्छा अनुसार यूनिक और फैंसी निकनेम को गेम के अंदर यूज कर सकता है। नीचे दी गई डिटेल्स को फॉलो करके फैंसी IGN को हासिल कर सकते हैं। Also Read:- Free Fire में ग्लू वॉल स्किन और स्पोर्ट्स कार मुफ्त में कैसे प्राप्त करें?


BGMI में फैंसी निकनेम कैसे प्राप्त कर सकते हैं?

BGMI में फैंसी निकनेम कैसे प्राप्त कर सकते हैं? 3

BGMI में फैंसी नेम का उपयोग करना आसान नहीं होता है। क्योंकि, एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के कीबोर्ड खिलाड़ियों को फोंट्स और सिम्बॉल्स प्रदान नहीं करते हैं। हालांकि, इंटरनेट पर अनेक वेबसाइट्स और एप्लिकेशन के ऑप्शन है जो खिलाड़ियों ऑटो जनरेट निकनेम प्रदान करता है। स्टाइलिश और आकर्षित नेम हासिल करने के लिए नीचे वेबसाइट्स मौजूद है:

इन वेबसाइट का उपयोग करके यूनिक और स्टाइलिश नेम को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। इन वेबसाइट का उपयोग करके IGN को कैसे प्राप्त करें। नीचे पॉइंट में डिटेल्स मौजूद है:

#1 – अपने गेमिंग डिवाइस में ऊपर मौजूद लिंक पर क्लिक करके अंदर जाए।

#2 – उसके बाद स्क्रीन पर टेक्स्ट बॉक्स खुल जाएगा। उस बॉक्स में नेम को टाइप करना पड़ेगा।

#3 – अपनी पसंद से किसी भी नेम को कॉपी करके अपने प्रोफाइल में रिनेम कार्ड का उपयोग करके नेम को चेंज कर सकते हैं। Also Read:- BGMI खेलने वाले 3 सबसे प्रसिद्व प्लेयर्स, जिन्हें करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा देखा जाता है