BGMI (Battlegrounds Mobile India) में UC कैसे परचेस करें? 1

इस आर्टिकल में हम Battlegrounds Mobile India में UC को कैसे खरीद सकते हैं। बैटल रॉयल गेम खेलने वाले खिलाड़ियों को सबसे आसान तरीका बताने वाले हैं जिसे फॉलो करके गेम की करेंसी प्राप्त कर सकते हैं।

BGMI भारत का सबसे पसंदीदा बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा मोबाइल प्लेटफॉर्म पर खेला जाता है। सोशल मिडिया के अनुसार krafton सस्ते डिवाइस के लिए BGMI का थोड़ा वर्जन लाइट लॉन्च करने वाला है। इस जानकारी की घोषणा आधिकारिक डेवेल्पर्स द्वारा नहीं की गई है। लेकिन, ट्विटर पर बैटल रॉयल गेम्स खेलने वाले प्लेयर्स #IWantBGMILite चला थे हैं।

BGMI (Battlegrounds Mobile India) में UC कैसे परचेस करें? 2

जिससे Krafton की कंपनी पर दबाव बन सकता है। हालांकि, इस गेम के भीतर खिलाड़ियों के लिए आकर्षित चीज़ें उपलब्ध है। इन्हें प्लेयर्स इन-गेम करेंसी UC का इस्तेमाल करके परचेस कर सकता है। नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करके UC का टॉप-अप कर सकते हैं। Also Read:-Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड के लिए 3 सबसे महंगे पेट्स


BGMI (Battlegrounds Mobile India) में UC कैसे परचेस करें?

BGMI (Battlegrounds Mobile India) में UC कैसे परचेस करें? 3

Battlegrounds Mobile India की करेंसी डायमंड्स है जिसे खरीदने के लिए खिलाड़ियों को अपने जेब से असली पैसे खर्च करने पड़ते हैं। वर्तमान में खिलाड़ियों के लिए बेहद सारे आइटम और इनाम इन-गेम उपलब्ध है। इन सभी को खरीदने के लिए खिलाड़ियों को करेंसी की जरूरत पड़ती है। हालांकि, करेंसी खरीदना आम बात नहीं है खिलाड़ियों को काफी पैसे खर्च करने के बाद UC प्राप्त होती है। इसलिए, नीचे मौजूद पॉइंट को फॉलो करके BGMI गेम की करेंसी को प्राप्त कर सकते हैं।

पॉइंट 1: अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को “BGMI” गेम को चालू करना पड़ेगा।

पॉइंट 2: लॉबी स्क्रीन खुलने के बाद राइट साइड टॉप पर UC बटन पर क्लिक करें।

पॉइंट 3: उसपर क्लिक करने के बाद स्क्रीन पर बेहद सारे UC को टॉप-अप करने के ऑप्शन दिख जाएंगे।

पॉइंट 4: अपनी पसंद से किसी भी एक UC का टॉप-अप चयन करके कीमत के अनुसार भुगतान करें।

UC अकाउंट में आने के बाद खिलाड़ी इनका इस्तेमाल अच्छी चीज़ों को खरीदने के लिए कर सकता है। इसलिए, UC का इन्वेस्ट सही जगह करें। क्योंकि, इन-गेम UC काफी एक्सपेंसिव मिलती है।  Also Read:- Free Fire Max में Sensei Tiger पेट को कैसे परचेस करें?