BGMI खेलने वाले 3 सबसे प्रसिद्व प्लेयर्स, जिन्हें करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा देखा जाता है 1

इस आर्टिकल में हम BGMI (Battlegrounds Mobile India) खेलने वाले 3 प्रसिद्व प्लेयर्स जिन्हें यूट्यूब पर करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा देखा जाता है। नीचे दी गई डिटेल्स को फॉलो करें।

BGMI खेलने वाले 3 सबसे प्रसिद्व प्लेयर्स, जिन्हें करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा देखा जाता है 2

BGMI (Battlegrounds Mobile India) दुनिया का सबसे फेमस बैटल रॉयल गेम है। इस शूटिंग BR गेम को करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है। इस गेम के डेवेलपर खिलाड़ियों का मनोरंजन करने के लिए बढ़िया ग्राफिक्स प्रदान करते हैं। वर्तमान में गेम के भीतर 1.7 अपडेट शामिल किया है। इसमें खिलाड़ियों के लिए शानदार फीचर्स पेश किये हैं।

इस फेमस बैटल रॉयल गेम की लाइव स्ट्रीम और वीडियोस अनेक यूट्यूबर करते हैं। PUBG Mobile के समय से ईस्पोर्ट्स में टूर्नामेंट में क्लच करने वाले प्लेयर्स और उनके ऑफिसियल चैनल पर मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है जिन्हें दर्शक करोड़ों में देखना पसंद करते हैं। नीचे BGMI के 3 प्रसिद्व यूट्यूबर के बारे में डिटेल्स मौजूद है। Also Read:- Free Fire में 24 नवम्बर 2021 के रिडीम कोड्स जानिए मुफ्त आइटम्स डिटेल्स


BGMI खेलने वाले 3 सबसे प्रसिद्व प्लेयर्स, जिन्हें करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा देखा जाता है

#3 – Scout 

Scout भारत के सबसे गेम चेंजर खिलाड़ी के नाम से जाने जाते हैं। क्योंकि, इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में काफी बेहतर प्रदर्शन करते हुए क्लच किये हैं। वर्तमान में इस खिलाड़ी के ऑफिसियल चैनल पर 4.21 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है। इस खिलाड़ी को करोड़ों दर्शक देखना पसंद करते हैं। Scout के चैनल पर जाने के लिए यहां टच करें।

#2 – Mortal 

Mortal भारत में दूसरे स्थान पर मौजूद है जिन्हें मिलियन दर्शकों के द्वारा देखा जाता है। ये उनके ऑफिसियल चैनल पर आकर्षक और फायदेमंद वीडियोस भी  अपलोड करते हैं। इस प्लेयर ने ईस्पोर्ट्स करियर काफी समय से शुरू किया था और टूर्नामेंट में चिकन डिनर प्राप्त करके ट्रॉपी को अपने नाम किया था। वर्तमान में इस यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल पर 6.83 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है। डायरेक्ट चैनल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

#1 – Dynamo Gaming 

Dynamo दुनिया के सबसे प्रसिद्व गेमर है जिन्होंने सबसे पहले गेमिंग खेलन शुरू किया था। इस खिलाड़ी ने ईस्पोर्ट्स की दुनिया में बेहतर जगह बनाई है। वर्तमान में इस खिलाड़ी के ऑफिसियल चैनल पर 9.96 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है। ये Hydra टीम के लीडर है जिन्होंने दिल्ली में क्लैन मेंबर के लिए गेमिंग हाउस भी तैयार किया है। Also Read:- BGMI में लॉन्ग रेंज के लिए बढ़िया सेंसिटिविटी सेटिंग्स