BGMI : भारत के बैटल रॉयल गेम में ग्राउंड पर यूज करने के लिए तीन धांसू कैरेक्टर्स के ऑप्शन, जानिए पूरी डिटेल्स 1

इस आर्टिकल में हम BGMI (Battlegrounds Mobile India) में ग्राउंड पर यूज करने के लिए तीन धांसू कैरेक्टर्स पर प्रकाश डालने वाले हैं। नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

BGMI : भारत के बैटल रॉयल गेम में ग्राउंड पर यूज करने के लिए तीन धांसू कैरेक्टर्स के ऑप्शन, जानिए पूरी डिटेल्स 2

Battlegrounds Mobile India (BGMI) गेम को डेवेलपर ने 2 जुलाई 2021 को लॉन्च किया गया था। इस गेम को करोड़ों प्लेयर्स के द्वारा डाउनलोड किया गया है। इस गेम के अंदर अद्भुद और अद्वितीय रिवॉर्ड मौजदू है। इस गेम को डेवेलप करने वाली कंपनी Krafton है।

BGMI : भारत के बैटल रॉयल गेम में ग्राउंड पर यूज करने के लिए तीन धांसू कैरेक्टर्स के ऑप्शन, जानिए पूरी डिटेल्स 3

भारत के बैटल रॉयल गेम के भीतर यूजर्स को अलग-अलग प्रकार के मेल और फीमेल कैरेक्टर्स के ऑप्शन प्रदान किए हैं। यूजर्स अपनी इच्छा के आधार पर UC का उपयोग करके पात्र को अनलॉक कर सकता है। नीचे दी गई डिटेल्स को फॉलो करें। ये भी पढ़े :- BGMI : भारत के बैटल रॉयल गेम में यूज करने के लिए अद्भुद और अद्वितीय निकनेम के ऑप्शन, जानिए पूरी डिटेल्स


BGMI : भारत के बैटल रॉयल गेम में ग्राउंड पर यूज करने के लिए तीन धांसू कैरेक्टर्स के ऑप्शन, जानिए पूरी डिटेल्स

BGMI : भारत के बैटल रॉयल गेम में ग्राउंड पर यूज करने के लिए तीन धांसू कैरेक्टर्स के ऑप्शन, जानिए पूरी डिटेल्स 4

1: Sara 

Battlegrounds Mobile India में यूज करने के लिए Sara फीमेल पात्र है। यूजर्स को सारा में इमोट्स, वौइस् पैक, ऑउटफिट और अन्य आइटम मिल जाते हैं। यूजर्स 460 UC में अनलॉक कर सकते हैं।

2: Andy

BGMI में गेम के भीतर यूजर्स Andy कैरेक्टर को खरीद सकते हैं। इसमें भी अलग-अलग प्रकार के इमोट्स, ऑउटफिट  और वौइस् पैक मिल जाते हैं। इस कैरेक्टर को 460 UC में  अनलॉक कर सकते हैं।

3: Carlo 

गेम के भीतर हर प्लेयर्स के द्वारा Carlo सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। यूजर्स इस पात्र को खरीदकर अनोखे फीचर्स का लाभ ले सकते हैं। इसमें ऑउटफिट, वौइस् पैक, इमोट्स और एनीमेशन मिल जाता है। इस कैरेक्टर को 740 UC में अनलॉक किया जा सकता है। ये भी पढ़े :- Free Fire : गेम के भीतर यूजर्स ‘Gold Coins’ का यूज करके बंडल, ऑउटफिट, क्लोथ्स और स्किन कलेक्शन में कैसे जोड़ सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स
 

Sportzwiki staff

Senior Sports Hindi Content Writer & also I love To Write on Cricket & WWE.