BGMI में UC खरीदने का सबसे शानदार ऑप्शन, तुरंत खिलाड़ियों के अकाउंट में UC ट्रांसफर हो जाएगी 1

इस आर्टिकल में हम BGMI (Battlegrounds Mobile India) की करेंसी UC को सबसे शानदार तरीके से कैसे परचेस कर सकते हैं की अकाउंट में तुरंत UC ट्रांसफर हो जाए। नीचे दी गई जानकारी को ध्यान पूर्वक पढ़े।

BGMI (Battlegrounds Mobile India) दुनिया का सर्वेश्रेष्ठ बैटल रॉयल गेम है। इस गेम ने कॉम्पटेटिव फिल्ड में काफी कम समय में एक खास जगह बनाई है। प्रत्येक अपडेट के दौरान बीजीएमआई खिलाड़ियों को खास फीचर्स प्रदान करता है। Krafton के डेवेल्पर्स खिलाड़ियों के लिए नेक्स्ट 1.6.0 अपडेट पेश करने वाला है। वर्तमान में डेवेल्पर्स ने कोई आधिकारिक जारी नहीं किया है।

BGMI में UC खरीदने का सबसे शानदार ऑप्शन, तुरंत खिलाड़ियों के अकाउंट में UC ट्रांसफर हो जाएगी 2

हालांकि, सोशल मिडिया के अनुसार अंदाजा लगाया जा सकता है की इन-गेम नया अपडेट कुछ ही दिनों में शामिल हो सकता है। इस नए अपडेट में खिलाड़ियों को आकर्षित करने वाला अनुभव प्रदान किया जाएगा। BGMI की इन-गेम करेंसी UC है इसे खरीदने के लिए इंटरनेट पर बेहद सारे ऑप्शन मौजदू है। हालांकि, नीचे खिलाड़ियों को सबसे शानदार तरीका बताया है जिसे इस्तेमाल करके तुरंत UC अकाउंट में ट्रांसफर हो जाती है। Also Read:- BGMI Lite भारत में कब लॉन्च किया जाएगा?


BGMI में UC खरीदने का सबसे शानदार ऑप्शन, तुरंत खिलाड़ियों के अकाउंट में UC ट्रांसफर हो जाएगी

BGMI में UC खरीदने का सबसे शानदार ऑप्शन, तुरंत खिलाड़ियों के अकाउंट में UC ट्रांसफर हो जाएगी 3

Battlegrounds Mobile India में खिलाड़ियों को UC की काफी आवश्यकता होती है। ये खिलाड़ियों के लिए काफी महंगी मिलती है। UC का टॉप-अप करने के बेहद सारे ऑप्शन है। हालांकि, इस आर्टिकल में हम खिलाड़ियों को सबसे अनोखा तरीका बताने वाले हैं जिसे इस्तेमाल करके तुरंत डायमंड्स अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएंगे।

#1 – अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को BGMI (Battlegrounds Mobile India) ओपन करना पड़ेगा।

#2 – लॉबी में पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को राइट साइड UC का सिम्बॉल दिख जाएगा।

#3 – उसपर क्लिक करें। स्क्रीन पर करेंसी को टॉप-अप करने के लिए बेहद सारे ऑप्शन खुल जाएंगे।

#4 – प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी एक ऑप्शन को परचेस कर सकते हैं।

#5 – खिलाड़ियों को नीचे कीमत भी दिख जाएगी। कीमत के अनुसार भुगतान करें। Also Read:- BGMI (Battlegrounds Mobile India) में UC कैसे परचेस करें?