Free Fire में इन-गेम डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें? 1

इस आर्टिकल में हम Free Fire में इन-गेम डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें। इस तरीके के बारे में ज्यादा खिलाड़ियों को डिटेल्स पता नहीं है। इसलिए, नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक पढ़े।

Free Fire में इन-गेम डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें? 2

Garena Free Fire भारत का सबसे उचित और सबसे ज्यादा मनोरंजन करने के लिए शूटिंग बैटल रॉयल गेम है। इस गेम के अंदर खिलाड़ियों के द्वारा इस्तेमाल करने के लिए आकर्षित आइटम्स और फीचर्स के ऑप्शन अवेलेबल है। प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी इनाम को डायमंड्स करेंसी का उपयोग करके परचेस कर सकते हैं।

गेम के अंदर डेवेल्पर्स के द्वारा हर अपडेट और अलग-अलग इवेंट के अनुसार रिवॉर्ड्स शामिल किये जाते हैं। इन आइटम्स को प्राप्त करने के लिए डायमंड्स की  आवश्यकता होती है। ऑनलाइन डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए बेहतर ऑप्शन है। जैसे Games Kharido, Codashop और SEAGM आदि। हालांकि, इन-गेम टॉप-अप सेंटर का यूज कर सकते हैं। Also Read:- BGMI खेलने वाले 3 सबसे प्रसिद्व प्लेयर्स, जिन्हें करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा देखा जाता है


Free Fire में इन-गेम डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें?

Free Fire में इन-गेम डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें? 3

Free Fire के डेवेल्पर्स ने डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए ऑफिसियल ऑप्शन दिया गया है। डेवेल्पर्स ने इन-गेम अनेक डायमंड्स के टॉप-अप को शामिल किया है। प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी विकल्प का चयन करके डायमंड्स को परचेस कर सकते हैं। इस आसान तरीके का उपयोग करके करेंसी परचेस कर सकते हैं।

#1 – अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को Garena Free Fire चालू करना पड़ेगा।

#2 – लॉबी स्क्रीन खुलने के बाद लेफ्ट साइड प्लेयर्स को Diamond का बटन दिख जाएगा।

#3 – उसके तुरंत बाद बेहद सारे डायमंड्स टॉप-अप और उनकी कीमत स्क्रीन पर खुल जाएगी।

#4 – अपनी पसंद से किसी भी एक टॉप-अप का चयन करके भारतीय तरीके से भुगतान करें। पेमेंट होने के कुछ समय बाद डायमंड्स अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा। Also Read:- Free Fire में Price As Low इवेंट से लिजेंड्री इनाम कैसे प्राप्त करें?