Free Fire में करेक्ट हेडशॉट लगाने के लिए बेहतरीन सेंसिटिविटी सेटिंग्स 1

इस आर्टिकल में हम Free Fire में करेक्ट हेडशॉट लगाने के लिए बेहतरीन सेंसिटिविटी सेटिंग्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं। इन सेंसी का इस्तेमाल करके प्लेयर्स आसानी से मैदान पर खतरनाक प्रदर्शन कर सकते हैं।

Free Fire भारत में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला बैटल रॉयल गेम है। इस गेम ने शूटिंग के करियर में काफी महारते हासिल की है। गरेना फ्री फायर के अंदर मूवमेंट स्पीड और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खिलाड़ियों को सेंसिटिविटी पर ज्यादा ध्यान रखना पड़ता है। शुरुआत में नए प्लेयर्स उतरते ही दुश्मनों के हाथों कील हो जाते हैं। इसलिए, बैटल रॉयल गेम्स खेलने वाले प्लेयर्स गेम डाउनलोड करते ही अपने डिवाइस में सेंसिटिविटी को सही करें।

Free Fire में करेक्ट हेडशॉट लगाने के लिए बेहतरीन सेंसिटिविटी सेटिंग्स 2

सेंसिटिविटी सेटिंग्स को सही करने के लिए खिलाड़ियों को ट्रेनिंग मोड के अंदर प्रैक्टिस करनी पड़ती है। उसके बाद ही स्पीड मूवमेंट और प्रदर्शन के अनुसार प्लेयर्स सेंसी को चेंज कर सकते हैं। हालांकि, ट्रेनिंग मोड में खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने की कोई जरूरत नहीं है। नीचे दी गई सेंसिटिविटी सेटिंग्स का इस्तेमाल करके करेक्ट हेडशॉट लगा सकते हैं। Also Read:- Free Fire में मुफ्त ताकतवर DJ Alok, Wukong, Xayne, और अन्य कैरेक्टर्स कैसे प्राप्त करें?


Free Fire में करेक्ट हेडशॉट लगाने के लिए बेहतरीन सेंसिटिविटी सेटिंग्स

Free Fire में करेक्ट हेडशॉट लगाने के लिए बेहतरीन सेंसिटिविटी सेटिंग्स 3

Free Fire में विरोधियों को स्पीड मूवमेंट के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए ऊपर इमेज में दी गई सेंसिटिविटी सेटिंग्स को प्लेयर्स अपने डिवाइस में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके आलावा प्लेयर्स क्लैश स्क्वाड मोड में सेंसी का यूज करके देख सकते हैं। अलग कोई चेंज नहीं दिखाई दे रहा है तो एक-दो पॉइंट बड़ा सकते हैं। ये सेंसिटिविटी खिलाड़ियों के डिवाइस पर आधारित है।

  • General : 24%
  • Red Dot : 73%
  • 2X Scope : 20%
  • 4X Scope : 48%
  • Sniper Scope : 64%
  • Free Look : 38%       

इस सेंसिटिविटी का उपयोग प्लेयर्स सेटिंग्स में जाकर बदल सकते हैं। अगर खिलाड़ियों को सेंसिटिविटी सेटिंग्स बदलते नहीं आती है। तो नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करके सेंसी बदल सकते हैं।

#1 – अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को Garena Free Fire चालू करना पड़ेगा।

#2 – लॉबी स्क्रीन खुलने के बाद राइट साइड मौजूद सेटिंग्स बटन पर क्लिक करें।

#3 – लेफ्ट साइड में दूसरे स्थान पर उपलब्ध सेंसिटिविटी सेटिंग्स पर क्लिक करें।

#4 – उसके बाद ऊपर बताई गई सेटिंग्स को अपने डिवाइस में यूज करें। Also Read:- Free Fire में Arctic Blue बंडल कैसे प्राप्त करें?