Free Fire में खतरनाक सेंसिटिविटी सेटिंग्स 1

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire में खतरनाक सेंसिटिविटी सेटिंग्स के बारे में जानकारी बताने वाले हैं। इस सेंसिटिविटी सेटिंग्स का उपयोग करके आसानी से मैच में बूयाह प्राप्त किया जा सकता है। नीचे दी गई डिटेल्स को फॉलो करें।

Free Fire में खतरनाक सेंसिटिविटी सेटिंग्स 2

Garena Free Fire 23 अगस्त 2017 को एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के लिए लॉन्च किया गया था। इस गेम को 111 डॉट्स स्टूडियो ने डेवेलप किया था और गरेना के डेवेलपर ने लॉन्च किया था। वर्तमान में इस गेम को सबसे ज्यादा सस्ते डिवाइसों पर खेला जाता है। Google Play Store पर मौजूदा समय में 1 अरब से ज्यादा खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया है।

गेम के अंदर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खिलाड़ियों को काफी महत्वपूर्ण सेटिंग्स पर नजर रखनी पड़ती है। इन-गेम सेंसिटिविटी सेटिंग्स गेम का सबसे जरूरी अंग है। प्लेयर्स अपने मूवमेंट और स्किल्स के अनुसार सेंसिटिविटी सेटिंग्स का यूज कर सकते हैं। नीचे दी गई सेंसिटिविटी सेटिंग्स को अपने डिवाइस में उपयोग करके अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। Also Read:- Free Fire में New Legendary ऑउटफिट कैसे प्राप्त करें?


Free Fire में खतरनाक सेंसिटिविटी सेटिंग्स

Free Fire में खतरनाक सेंसिटिविटी सेटिंग्स 3

Free Fire में डेवेलपर ने अनेक मोड्स के ऑप्शन प्रदान किये हैं। प्लेयर अपनी पसंद से अनुसार किसी भी मोड को डाउनलोड करके मनोरंजन कर सकते हैं। हर मोड में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खिलाड़ियों को सेंसिटिविटी सेटिंग्स सही करना पड़ेगा। क्योंकि, सेंसिटिविटी सेटिंग्स से खिलाड़ी का मूवमेंट और स्किल्स बढ़ जाती है। नीचे सबसे उचित सेटिंग्स दी गया है जिसे डायरेक्ट अपने गेमप्ले में इस्तेमाल कर सकते हैं।

  • General : 100 
  • Red Dot : 90 
  • 2X : 95 
  • 4X : 80 
  • Sniper Scope : 58 
  • Free Look : 67 

Free Fire में सेंसिटिविटी सेटिंग्स को बदलना काफी आसान होता है। एंड्रॉइड या iOS में डिवाइस को चालू करें। लॉबी स्क्रीन खुलने के बाद राइट साइड गियर का बटन दिख जाएगा। उसमें जाकर अपने अनुसार सेंसिटिविटी के ऑप्शन को कम-ज्यादा कर सकते हैं। Also Read:- Garena Free Fire में 23 नवम्बर 2021 के रिडीम कोड्स