Free Fire में टॉप-अप सेंटर से 100% डायमंड्स कैसे परचेस करें? 1

इस आर्टिकल में हम Free Fire में टॉप-अप सेंटर से डायमंड्स कैसे परचेस कर सकते हैं। खिलाड़ियों को पूरी जानकारी बताने वाले हैं जो इन-गेम 100% कार्य करती है। तो ध्यान पूर्वक जानकारी को पढ़ें।

Free Fire भारतीय खिलाड़ियों के आलावा पुरे विश्व में खेले जाने वाला बैटल रॉयल गेम है। इस गेम ने काफी  रिकॉर्ड ब्रेक किये हैं। प्लेयर्स इन-गेम स्टोर सेक्शन से अपनी पसंदीदा चीज़ को परचेस कर सकता है। इन्हें खरीदने के लिए खिलाड़ियों को करेंसी डायमंड्स की आवश्यकता होती है। डायमंड्स खरीदने के लिए प्लेयर्स को अपने जेब से इन्वेस्ट करने पड़ते हैं।

Free Fire में टॉप-अप सेंटर से 100% डायमंड्स कैसे परचेस करें? 2

डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए बेहद सारे ऑप्शन है। जैसे Games Kharido, SEAGM और इन-गेम टॉप-अप सेंटर है। प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी तरीके से डायमंड्स परचेस कर सकता है। खैर, नीचे खिलाड़ियों को सबसे बेहतरीन तरीका बताया है जिसे इस्तेमाल करके प्लेयर्स डायमंड्स करेंसी का टॉप-अप कर सकते हैं। Also Read:- Free Fire में 3 ताकतवर पेट्स, जिन्हें प्लेयर्स अनदेखा करते हैं


Free Fire में टॉप-अप सेंटर से 100% डायमंड्स कैसे परचेस करें?

Free Fire में टॉप-अप सेंटर से 100% डायमंड्स कैसे परचेस करें? 3

Free Fire खिलाड़ियों को बेहद सारे रिवॉर्ड्स प्रदान करता है। प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी आइटम या इनाम को परचेस करने के लिए डायमंड्स का यूज करता है। मौजूदा समय में गेम के भीतर कई सारे अद्भुद और अद्वितीय आइटम अवेलेबल है। प्लेयर्स नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करके इन-गेम टॉप-अप सेंटर डायमंड्स का टॉप-अप कर सकता है।

#1 – अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को Garena Free Fire चालू करना पड़ेगा।

#2 – लॉबी स्क्रीन खुलने के बाद लेफ्ट साइड डायमंड का बटन दिख जाएगा। उसपर क्लिक करके अंदर जाए।

#3 – स्क्रीन पर सारे डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए ऑप्शन दिख जाएंगे। अपनी पसंद से प्लेयर किसी भी एक टॉप-अप का चयन करें।

#4 – कीमत के अनुसार भुगतान करें। कुछ ही समय में खिलाड़ी के फ्री फायर अकाउंट में डायरेक्ट डायमंड्स ट्रांसफर हो जाएंगे। Also Read:- BGMI में UC खरीदने का सबसे शानदार ऑप्शन, तुरंत खिलाड़ियों के अकाउंट में UC ट्रांसफर हो जाएगी