Free Fire: गेम में कई गन्स के ऑप्शन मिल जाते हैं...जानें क्लैश स्क्वाड मोड में यूज होने वाले 3 ताकतवर वेपन्स 1

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) में क्लैश स्क्वाड मोड में यूज होने वाली 3 ताकतवर गन्स पर प्रकाश डालने वाले हैं। यहां पर दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Free Fire: गेम में कई गन्स के ऑप्शन मिल जाते हैं...जानें क्लैश स्क्वाड मोड में यूज होने वाले 3 ताकतवर वेपन्स 2

Advertisment
Advertisment

Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) एक शूटिंग बैटल रॉयल गेम है। इसे मोबाइल डिवाइस पर खेलकर खास अनुभव मिलता है और मैसेज देकर नकली दुनिया होने का आभास कराया जाता है जिससे प्लेयर्स गेम के प्रति लत लगने से बचे रहते हैं। इस गेम को प्लेयर्स अलग-अलग प्रकार के प्लेटफॉर्म पर खेलना सही मानते हैं, लेकिन एंड्रॉइड डिवाइस के द्वारा सबसे ज्यादा खेला जाता है। गेम के स्टोर सेक्शन में अद्भुत इनाम देखने को मिलते हैं।

गेम में उपयोगकर्ताओं को कई फीचर्स मिलते हैं जिसमें से वेपन्स का लाभदायक ऑप्शन मिलता है। इसका यूज करके एनिमियों से लड़ाई करके एन्जॉय कर सकते हैं। हालांकि, कई गन्स होने की वजह से गेमर्स चिंता करते हैं और सही गन को चुनने में निर्णय नहीं ले पाते हैं। यहां पर दी गई डिटेल्स को फॉलो करके क्लैश स्क्वाड मोड में इन 3 गन्स का यूज कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:- Free Fire: गेम में उपयोगकर्ताओं को “Booyah Pass Ring” लक रॉयल मिला है…जानें टोकन्स को किस तरह क्लेम करें?


Free Fire: गेम में कई गन्स के ऑप्शन मिल जाते हैं…जानें क्लैश स्क्वाड मोड में यूज होने वाले 3 ताकतवर वेपन्स

Free Fire: गेम में कई गन्स के ऑप्शन मिल जाते हैं...जानें क्लैश स्क्वाड मोड में यूज होने वाले 3 ताकतवर वेपन्स 3

Advertisment
Advertisment

आपको बता दें कि Free Fire में प्रभावशाली वेपन्स के ऑप्शन मिल जाते हैं जिनका यूज करके क्लैश स्क्वाड मोड में अच्छे से एनिमियों को एलिमिनेट कर सकते हैं। यहां पर 3 सबसे ज्यादा प्राथमिकता देने वाली गन्स की जानकारी दी गई है:

3: MP40 

Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड में अच्छा पफॉर्मेंस करने के लिए खिलाड़ियों को MP40 गन का यूज करना चाहिए। अगर इस गन के करियर स्टैट्स पर बात करते हैं, तो रेट ऑफ़ फायर 83 होता है। यह एनिमियों को 48 डैमेज देता है और अच्छे किल निकालर स्टैट्स को इम्प्रूव कर सकते हैं।

2: AWM 

गेम में उपयोगकर्ताओं को स्नाइपिंग करना पसंद है, तो AWM का यूज करके डैमेज दे सकते हैं। क्लैश स्क्वाड मोड में यह सबसे खतरनाक गन मानी जाती है। इसकी रेंज सबसे ज्यादा दूर तक मानी जाती है जो 91 है। यह 150 का डैमेज देता है और एनिमियों को फिनिश कर सकते हैं।

1: M1887     

Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड में एनिमियों को किल करने के लिए शॉटगन का यूज करना चाहिए। यह सबसे ज्यादा डैमेज देती है और क्लोज रेंज के लिए सबसे बेहतरीन ऑप्शन माना जाता है। यह आसानी से मिल जाती है।

यह भी पढ़े :- Free Fire : यूजर्स को गेम के भीतर ‘Stay Frosty Arrival Animation’ इवेंट प्रदान किया है…..जिसमें से खास आइटम प्राप्त कर सकते हैं

सावन

Senior Sports Hindi Content Writer & also I love To Write on Cricket & WWE.