Free Fire में Diwali टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में इमोट और गन स्किन कैसे प्राप्त करें? 1

इस आर्टिकल में हम Free Fire में Diwali टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में गन स्किन कैसे प्राप्त कर सकते हैं। खिलाड़ियों को पूरी जानकारी देने वाले हैं तो ध्यान पूर्वक फॉलो करके रिवॉर्ड्स को प्राप्त करें।

Garena Free Fire भारतीय खिलाड़ियों को सबसे पसंदीदा बैटल रॉयल गेम है। इस गेम ने कॉम्पटेटिव फिल्ड में काफी महारते हासिल की है। प्लेयर्स को इन-गेम ढेर सारे फीचर्स मिलते हैं। जैसे पेट्स, गन स्किन, बंडल, ऑउटफिट और इमोट्स आदि। प्लेयर्स मैदान पर गन स्किन का इस्तेमाल करके अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। इन-गेम गन स्किन को परचेस करने के लिए खिलाड़ियों को डायमंड्स की आवश्यकता होती है।

Free Fire में Diwali टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में इमोट और गन स्किन कैसे प्राप्त करें? 2

इमोट्स का विकल्प भी खिलाड़ियों को मैदान पर काफी आकर्षित करता है। इन सभी को परचेस करने के लिए डायमंड्स की जरूरत पड़ती है। हालांकि, गरेना ने इन-गेम दिवाली टॉप-अप इवेंट शामिल किया है। प्लेयर्स इस इवेंट में हिस्सा लेकर शानदार गन स्किन और इमोट्स को मुफ्त में प्राप्त कर सकता है। Also Read:- Free Fire में 399 डायमंड्स में मिलने वाले 3 लिजेंड्री इमोट्स


Free Fire में Diwali टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में इमोट और गन स्किन कैसे प्राप्त करें?

Free Fire में Diwali टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में इमोट और गन स्किन कैसे प्राप्त करें? 3

गरेना के डेवेल्पर्स खिलाड़ियों को त्यैहार के मुताबिक इन-गेम इवेंट पेश करते हैं। इन इवेंट में खिलाड़ियों को शानदार और अनोखे रिवॉर्ड्स प्राप्त होते हैं। इस इवेंट में गन क्रेट उपलब्ध है। नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करके इवेंट को एक्सेस कर सकते हैं।

पॉइंट 1: अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को Garena Free Fire चालू करना पड़ेगा।

पॉइंट 2: लॉबी स्क्रीन खुलने के पहले दिवाली टॉप-अप इवेंट का बैनर दिख जाएगा।

पॉइंट 3: बैनर पर क्लिक करके अंदर जाए। स्क्रीन पर इमोट और गन स्किन दिख जाएगी।

पॉइंट 4: उसके बाद खिलाड़ियों को डायमंड्स का टॉप-अप करना पड़ेगा। 300 डायमंड्स में प्लेयर्स को इमोट और शानदार गन स्किन प्राप्त हो जाएगी।

ये इवेंट खिलाड़ियों के लिए 15 अक्टूबर 2021 से 21 अक्टूबर 2021 तक मौजूद है। प्लेयर्स इस इवेंट को एक्सेस करके मुफ्त में मिलने वाले इमोट और शानदार गन स्किन को प्राप्त करें। Also Read:- PUBG New State बैटल रॉयल गेम का प्री-रजिस्टर कैसे करें?