Free Fire : इन-गेम से यूजर्स 'Legendary' बैकपैक स्किन किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स 1

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) में यूजर्स Legendary बैकपैक स्किन को किस तरह कलेक्ट कर सकते हैं। यहां पर दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Free Fire : इन-गेम से यूजर्स 'Legendary' बैकपैक स्किन किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स 2

Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) गेम गूगल प्ले स्टोर पर काफी ज्यादा डाउनलोड किया गया गेम है। गेमिंग श्रृंखला की बात की जाती है तो फ्री फायर मैक्स ही अवल स्थान पर देखने को मिलता है। क्योंकि, ये गेम प्लेयर्स को कॉस्मेटिक और आकर्षित आइटम प्रदान करता है।

फ्री फायर में गेम के भीतर हर कोई ग्राउंड पर एक्सपेंसिव चीजें यूज करना पसंद करता है। गेम के अंदर हथियार और अन्य चीजों को रखने के लिए बैग दिया जाता है। प्लेयर्स कलेक्शन में जाकर यूनिक बैकपैक स्किन को कलेक्ट कर सकते हैं। नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें। ये भी पढ़े :- Free Fire : इस गेम के भीतर खुद की प्रोफाइल को अद्भुद बनाने के लिए फैंसी और अद्वितीय निकनेम की लिस्ट में से IGN का यूज कर सकते हैं


Free Fire : इन-गेम से यूजर्स ‘Legendary’ बैकपैक स्किन किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स

Free Fire : इन-गेम से यूजर्स 'Legendary' बैकपैक स्किन किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स 3

Free Fire में गेम के भीतर हर इवेंट में डेवेलपर यूनिक और अद्भुद बैकपैक स्किन को जोड़ते रहते हैं। इस समय गेम के कलेक्शन में ढेर सारे अद्वितीय बैकपैक स्किन मौजदू है। प्लेयर्स को अब तक के खास तीन बैकपैक के बारे में नीचे जानकारी दी गई है जिसे खरीद सकते हैं।

  • Straw Hat Backpack : Event
  • A Crazy World : 399 Diamonds
  • Soul Of The Pirate : 399

1: अपने गेमिंग डिवाइस में Free Fire गेम को ओपन करना होगा। इसके बाद में प्लेयर्स को स्क्रीन पर लेफ्ट साइड स्टोर वाली बटन पर टच करके अंदर जाना होगा।

2: यूजर्स को राइट साइड में कलेक्शन वाली बटन पर टच करना होगा। इसमें बैकपैक वाले बटन पर टच करते ही स्क्रीन पर वर्तमान में मौजदू बैकपैक स्किन खुल जाएगी।

3: प्लेयर्स पसंदीदा बैकपैक का चयन करें। परचेस बटन पर टच करके क़ीमत के आधार पर भुगतान करें। ये भी पढ़े :- Free Fire : इन-गेम यूजर्स अद्वितीय ‘Sii!’ उर्फ़ ‘CR7’ इमोट को किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स

Sportzwiki staff

Senior Sports Hindi Content Writer & also I love To Write on Cricket & WWE.