Free Fire : इन-गेम यूजर्स अद्वितीय 'Sii!' उर्फ़ 'CR7' इमोट को किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स 1

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) में गेम के भीतर से प्लेयर्स ‘Sii!’ उर्फ़ ‘CR7’ इमोट को किस तरह अनलॉक कर सकते हैं। यहां पर दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Free Fire : इन-गेम यूजर्स अद्वितीय 'Sii!' उर्फ़ 'CR7' इमोट को किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स 2

Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) गेम गूगल प्ले स्टोर पर काफी ज्यादा डाउनलोड किया गया गेम है। गेमिंग श्रृंखला की बात की जाती है तो फ्री फायर मैक्स ही अवल स्थान पर देखने को मिलता है। क्योंकि, ये गेम प्लेयर्स को कॉस्मेटिक और आकर्षित आइटम प्रदान करता है।

फ्री फायर में गेम के भीतर यूजर्स को इमोट से काफी लगाव है। प्लयेर्स हर इमोट का उपयोग करके टीममेट्स का मजा ले सकता है। गेम के भीतर अभी तक अनेक इमोट्स जोड़े हैं। नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करके Sii! उर्फ़ CR7 को परचेस कर सकते हैं। ये भी पढ़े :- Free Fire : इन-गेम आया है न्यू ‘Zombie Hunt’ मोड गेमर्स ट्राय करके मनोरंजन कर सकते हैं


Free Fire : इन-गेम यूजर्स अद्वितीय ‘Sii!’ उर्फ़ ‘CR7’ इमोट को किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स

Free Fire : इन-गेम यूजर्स अद्वितीय 'Sii!' उर्फ़ 'CR7' इमोट को किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स 3

Free Fire में गेम के भीतर यूजर्स को हर अपडेट में अद्भुत और अद्वितीय इमोट प्रदान किए जाते रहते हैं। यूजर्स इन इमोट को परचेस करने के लिए डायमंड्स इन्वेस्ट करते हैं। गेम के भीतर कलेक्शन में अभी भी अनेक इमोट्स मौजदू है। प्लेयर्स नीचे दी गई डिटेल्स के मुताबिक Sii! उर्फ़ CR7 को अनलॉक कर सकते हैं।

1: अपने गेमिंग डिवाइस में Free Fire गेम को ओपन करें। इसके बाद में यूजर्स को स्क्रीन पर लेफ्ट साइड में Store वाले बटन पर टच करना होगा।

2: प्लेयर्स राइट साइड में Collection बटन पर टच करें। इसके बाद में यूजर्स को स्क्रीन पर CR7 को ऑप्शन दिख जाएगा।

3: इस इमोट के बटन पर टच करें। इसके बाद में यूजर्स को कीमत के तौर पर भुगतान करना होगा। ये भी पढ़े :- Free Fire : इन-गेम यूजर्स अद्वितीय ‘Sii!’ उर्फ़ ‘CR7’ इमोट को किस तरह अनलॉक कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स  

Sportzwiki staff

Senior Sports Hindi Content Writer & also I love To Write on Cricket & WWE.