Free Fire : इन-गेम यूजर्स 'Help Up Mission' में हिस्सा लेकर लूट बॉक्स किस तरह कलेक्ट कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स 1

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) में इन-गेम Help Up Mission इवेंट में हिस्सा लेकर फ्री में लूट बॉक्स किस तरह कलेक्ट कर सकते हैं। नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Free Fire : इन-गेम यूजर्स 'Help Up Mission' में हिस्सा लेकर लूट बॉक्स किस तरह कलेक्ट कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स 2

Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) गेम गूगल प्ले स्टोर पर काफी ज्यादा डाउनलोड किया गया गेम है। गेमिंग श्रृंखला की बात की जाती है तो फ्री फायर मैक्स ही अवल स्थान पर देखने को मिलता है। क्योंकि, ये गेम प्लेयर्स को कॉस्मेटिक और आकर्षित आइटम प्रदान करता है।

फ्री फायर में गेम के भीतर हर कोई फ्री में मिलने वाले आइटम को कलेक्ट करना पसंद करते हैं। यूजर्स Help Up Mission में हिस्सा लेकर फ्री में आइटम को कलेक्ट कर सकते हैं। नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें। ये भी पढ़े :- Free Fire : यूजर्स गेम के भीतर इन तीन डेंजर पेट्स का यूज करके एनिमियों को लॉबी का रास्ता बता सकते हैं


Free Fire : इन-गेम यूजर्स ‘Help Up Mission’ में हिस्सा लेकर लूट बॉक्स किस तरह कलेक्ट कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स

Free Fire : इन-गेम यूजर्स 'Help Up Mission' में हिस्सा लेकर लूट बॉक्स किस तरह कलेक्ट कर सकते हैं?, जानिए पूरी डिटेल्स 3

Free Fire में गेम के भीतर यूजर्स इवेंट में भाग लेकर आसान से मिशन को पूरा करके फ्री में आइटम को कलेक्ट कर सकते हैं। डेवेलपर यूजर्स को खास इवेंट प्रदान करते रहते हैं। इस समय गेम के भीतर Help Up Mission इवेंट जोड़ा हुआ है। पोस्टर की बात की जाए तो 28 Nov 2022 से 01 Dec 2022 तक अवेलेबल है। यूजर्स इस इवेंट में भाग लेकर लूट क्रेट को कलेक्ट कर सकते हैं।

  • मिशन : 10 बार प्लेयर्स को रिवाइव करना होगा। 

1: अपने गेमिंग डिवाइस में Free Fire गेम को ओपन करना होगा। इसके बाद में यूजर्स को स्क्रीन पर लॉबी से पहले Help Up Mission का इवेंट दिख जाएगा।

2: इस इवेंट में भाग लेकर प्लेयर्स मिशन को पूरा कर सकते हैं। इसके बाद में प्लेयर्स Violet Core Loot Box को कलेक्ट कर सकते हैं। ये भी पढ़े :- Free Fire : 28 नवंबर के रिडीम कोड्स का इस्तेमाल करके गेमर्स इन-गेम कौन-कौन से आइटम प्राप्त कर सकते हैं?

Sportzwiki staff

Senior Sports Hindi Content Writer & also I love To Write on Cricket & WWE.