Free Fire : इस बैटल रॉयल गेम में रैंक पुश के दौरान कूदने के लिए 3 सबसे खास लोकेशन 1

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) में यूजर्स को रैंक पुश के दौरान उतरने के लिए तीन सबसे खास लोकेशन के बारे में जानकारी बताने वाले हैं। यहां पर दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Free Fire : इस बैटल रॉयल गेम में रैंक पुश के दौरान कूदने के लिए 3 सबसे खास लोकेशन 2

Garena Free Fire (गरेना फ्री फायर) गेम गूगल प्ले स्टोर पर काफी ज्यादा डाउनलोड किया गया गेम है। गेमिंग श्रृंखला की बात की जाती है तो फ्री फायर मैक्स ही अवल स्थान पर देखने को मिलता है। क्योंकि, ये गेम प्लेयर्स को कॉस्मेटिक और आकर्षित आइटम प्रदान करता है।

फ्री फायर में हर दो महीने में न्यू सीजन जोड़ा जाता है। इस समय गेम के भीतर लेटेस्ट अपडेट जोड़ा गया है। प्लेयर्स गेम के भीतर रैंक पुश करने के लिए काफी टेक्निक और टिप्स ढूंढते रहते हैं। प्लेयर्स रैंक पुश के दौरान इन तीन लोकेशन पर कूदकर अच्छे पॉइंट्स गेन कर सकते हैं। ये भी पढ़े :- Free Fire : ग्राउंड पर लॉन्ग रेंज में हेडशॉट मारकर एनिमियों को लॉबी का रास्ता बताने वाली अब तक की सबसे खास सेंसिटिविटी सेटिंग्स


Free Fire : इस बैटल रॉयल गेम में रैंक पुश के दौरान कूदने के लिए 3 सबसे खास लोकेशन

Free Fire : इस बैटल रॉयल गेम में रैंक पुश के दौरान कूदने के लिए 3 सबसे खास लोकेशन 3

1: Peak 

Free Fire में गेम के अंदर सर्वर के द्वारा Peak सबसे खास जगह मानी जाती है। रैंक पुश के दौरान पीक लोकेशन पर जंप कर सकते हैं। क्योंकि, इस लोकेशन पर हॉटड्राप होता है। प्लेयर्स जल्दी से कूदकर किसी बेहतर जगह पर टीपीपी ले सकते हैं।

2: Clock Tower 

Free Fire में गेम के भीतर Clock Tower भी उचित ऑप्शन है। प्लेयर्स इस लोकेशन पर उतरकर किसी उचाई वाले स्थान पर जाकर अच्छी लूट कर सकते हैं और एनिमियों का आने का इंतजार करें।

3: Command Post 

फ्री फायर में गेमर्स Command Post लोकेशन पर जाकर अच्छी लूट ले सकते हैं। लूट होने के बाद में टीपीपी लेकर आने वाले एनिमियों को मारने का प्रयास कर सकते हैं। रैंक पुश करने के लिए ऊपर मौजदू तीनों लोकेशन काफी बेहतर ऑप्शन है। ये भी पढ़े :- Free Fire : यूजर्स को गेम के भीतर टॉप-अप इवेंट में अद्भुद और महंगे इनाम मिल रहे हैं, जानिए पूरी डिटेल्स

Sportzwiki staff

Senior Sports Hindi Content Writer & also I love To Write on Cricket & WWE.