Free Fire Max vs Free Fire: दोनों बैटल रॉयल गेम्स के 3 सबसे बड़े अंतर 1

इस आर्टिकल में हम Free Fire Max vs Free Fire दोनों बैटल रॉयल गेम्स के 3 सबसे बड़े अंतर के बारे में जानकारी बताने वाले हैं। ये जानकारी खिलाड़ियों के गेमप्ले को आकर्षित कर सकती है। तो ध्यान पूर्वक पढ़े।

Free Fire Max दुनिया का सबसे अनोखा बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को प्लेयर्स डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। गरेना की कंपनी ने फ्री फायर के फीचर्स को बढ़ाकर फ्री फायर मैक्स को एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के लिए रिलीज किया है। ये गेम बिलकुल फ्री फायर की तरह खिलाड़ियों का मनोरंजन करता है। वर्तमान में इस गेम को मिलियन खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है।

Free Fire Max vs Free Fire: दोनों बैटल रॉयल गेम्स के 3 सबसे बड़े अंतर 2

बात की जाए Free Fire की तो इस बैटल रॉयल गेम ने गेमिंग कम्युनिटी काफी महारते हासिल की है। मौजूदा समय में फ्री फायर को कुल 1+ बिलियन खिलाड़ियों के द्वारा डाउनलोड किया है। इन दोनों बैटल रॉयल गेम्स में ऐसे कौन-से अंतर है जिसके कारण प्लेयर्स आकर्षित होते हैं। नीचे कुल 3 कारण दिए गए है। Also Read:- Free Fire में 12 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड


Free Fire Max vs Free Fire: दोनों बैटल रॉयल गेम्स के 3 सबसे बड़े अंतर

Free Fire Max vs Free Fire: दोनों बैटल रॉयल गेम्स के 3 सबसे बड़े अंतर 3

#1 – कस्टम मोड 

Free Fire Max में खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए कस्टम मोड का ऑप्शन उपलब्ध है। प्लेयर्स अपनी पसंद से चीज़ों का इस्तेमाल करके मैप तैयार कर सकते हैं। इन मोड में खिलाड़ियों का मनोरंजन काफी ज्यादा होता है। क्योंकि, मोड खुद के द्वारा बनाया जाता है तो खेलने में थोड़ी आसानी होती है।

#2 – लॉबी फायरलिंक टेक्नोलॉजी 

Free Fire Max में खिलाड़ियों के लिए लॉबी फायरलिंक टेक्नोलॉजी पेश की है। प्लेयर्स अपनी पसंद से इन्हें कस्टमाइज कर सकते हैं। इसके आलावा लॉबी काफी आकर्षित और उत्साहित दिखाई देती है। हालांकि, Free Fire में ऐसा कोई ऑप्शन देखने को नहीं मिला है।

#3 – ग्राफिक्स 

Free Fire Max में खिलाड़ियों को अल्ट्रा HD ग्राफिक्स प्रदान किया गया है। गेम खेलते समय खिलाड़ियों को काफी रियल महसूस होता है। इसके आलावा लॉबी का फ्रेम रेट बड़ा दिया है। जो फ्री फायर में काफी समस्या थी। Also Read:- Free Fire में Games Kharido से डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें?