PUBG New State बैटल रॉयल गेम का प्री-रजिस्टर कैसे करें? 1

इस आर्टिकल में हम PUBG New State बैटल रॉयल गेम के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम के प्री-रजिस्टर चल रहे हैं। प्लेयर्स रजिस्टर करके मुफ्त में रिवॉर्ड्स प्राप्त कर सकते हैं। नीचे मौजूद जानकारी को फॉलो करके प्री-रजिस्टर कर सकते हैं।

दुनिया में खिलाड़ियों के द्वारा सबसे ज्यादा बैटल रॉयल गेम्स को पसंद किया जाता है। इसके आलावा भारत में भी बीजीएमआई और पबजी ने खिलाड़ियों के दिलों में अनोखी जगह बनाई है। इसलिए, Krafton की कंपनी कुछ ही दिनों के बाद एक नया बैटल रॉयल गेम लॉन्च करने वाली हैं जिसे PUBG New State के नाम से पहचानते हैं। सभी दर्शक इस खबर से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

PUBG New State बैटल रॉयल गेम का प्री-रजिस्टर कैसे करें? 2

ये बैटल रॉयल गेम गूगल प्ले स्टोर पर कुछ ही समय में लॉन्च जाएगा। वर्तमान में PUBG New State के खिलाड़ियों के द्वारा Pree-Register की प्रक्रिया चल रही है। सभी खिलाड़ियों से आग्रह है की प्री-रेजिस्टर करले। क्योंकि, Krafton गेम लॉन्च होने के बाद खिलाड़ियों को मुफ्त में महंगे रिवॉर्ड्स प्रदान करेगा। Also Read:- Free Fire में 3 ताकतवर पेट्स, जिन्हें प्लेयर्स अनदेखा करते हैं


PUBG New State बैटल रॉयल गेम का प्री-रजिस्टर कैसे करें?

PUBG New State बैटल रॉयल गेम का प्री-रजिस्टर कैसे करें? 3

PUBG New State को Krafton की कंपनी डेवेलप कर रही है। ये गेम खिलाड़ियों को काफी आकर्षित करने वाले फीचर्स प्रदान करने वाला है। इसे BGMI की तरह ही लॉन्च किया जाएगा। सबसे पहले एंड्रॉइड प्लेयर्स को गेम का अर्ली एक्सेस दिया जाएगा। उसके बाद iOS डिवाइस पर अचानक लॉन्च किया जाएगा। नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करके प्लेयर्स डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से प्री-रजिस्टर कर सकते हैं।

पॉइंट 1: अपने एंड्रॉइड गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को गूगल प्ले स्टोर चालू करना पड़ेगा।

पॉइंट 2: सर्च बार में PUBG New State सर्च करना पड़ेगा। डायरेक्ट जाने के लिए यहां क्लिक करें।

पॉइंट 3: राइट साइड उपलब्ध Pree-Register बटन पर क्लिक करें। उसके बाद स्क्रीन पर खिलाड़ियों को एक डायलॉग बॉक्स दिख जाएगा। उसमें जानकारी दी गई है की जब भी गेम लॉन्च किया जाएगा तो आपके डिवाइस पर नोटिफिकेशन भेज दिया जाएगा। Also Read:- Free Fire में टॉप-अप सेंटर से 100% डायमंड्स कैसे परचेस करें?