ISL: अभिषेक बच्चन की टीम के जीतने के बाद कुछ इस प्रकार दी प्रीति जिंटा ने बधाई

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

ISL: अभिषेक बच्चन की टीम के जीतने के बाद कुछ इस प्रकार दी प्रीति जिंटा ने बधाई, अब बच्चन को भी चुकाना पड़ेगा कर्ज 

ISL: अभिषेक बच्चन की टीम के जीतने के बाद कुछ इस प्रकार दी प्रीति जिंटा ने बधाई, अब बच्चन को भी चुकाना पड़ेगा कर्ज

इन दिनों पिछले कुछ समय से इंडियन सुपर लीग खेली जा रही थी जिसमें फाइनल मुकाबला कल चेन्नइयन तथा बैंगलोर के बीच खेला गया था उसमें बैंगलोर के घरेलू स्टेडियम श्री कांतिरावा स्टेडियम में मेजबान टीम बैंगलोर को 3-2 से चेन्नइयन टीम से हार का सामना करना पड़ा है और इसी के साथ यह ख़िताब भी अब चेन्नइयन ने जीत लिया है।

ISL: अभिषेक बच्चन की टीम के जीतने के बाद कुछ इस प्रकार दी प्रीति जिंटा ने बधाई, अब बच्चन को भी चुकाना पड़ेगा कर्ज 1

इसी बीच आपको बता दें कि इस आईएसएल के सीजन की विजेता टीम के मालिक बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिषेक बच्चन है जबकि साथ ही धोनी और विता दानी भी मालिक है। अभिषेक बच्चन को अपनी टीम चेन्नइयन को इस इंडियन सुपर लीग में जीत मिलने का बाद बहुत ख़ुशी है और हर कोई बधाइयाँ दे रहा है। इस शानदार ऐतिहासिक जीत के बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन को सोशल मीडिया पर बहुत से फैन्स बधाई के ढेरों संदेश दे रहे हैं।

इतना ही नहीं केवल फैंस ही बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार भी इन्हें बधाई दे रहे है जिसमें एक है इंडियन प्रीमियर लीग की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा। इन्होंने भी ट्विट करते हुए जूनियर बच्चन की टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद जीत को लेकर बधाई दी है। पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “बहुत-बहुत बधाई हो अभिषेक बच्चन। आपके खातिर मैं बहुत खुश हूं। जब मैं वापस आ जाऊंगी तब मुझे पार्टी देना। जीत गए भाई जीत गए।” इसके अलावा किंग खान के नाम से फेमस शाहरुख खान ने भी ट्विट करते हुए अभिषेक बच्चन को बधाई दी है।

ISL: अभिषेक बच्चन की टीम के जीतने के बाद कुछ इस प्रकार दी प्रीति जिंटा ने बधाई, अब बच्चन को भी चुकाना पड़ेगा कर्ज 2

गौरतलब हो कि अभिषेक बच्चन की टीम चेन्नइयन जिन्होंने साल 2015 में पहली बार इंडियन सुपर लीग में गोवा को हराकर खिताब जीता था और अब एक बार फिर से यह खिताब जीतने का मौका मिला है। इस तरह अब अभिषेक बच्चन को भी प्रीति जिंटा का यह कर्ज चुकाना पड़ेगा लेकिन इसके लिए उन्हें इन्तजार करना पड़ेगा।

Related posts

Leave a Reply