Matchpreview: एएफसी कप : अबाहानी के खिलाफ किस्मत पर निर्भर होगी बेंगलुरू

ians / 16 May 2018

ढाका, 16 मई; बेंगलुरू एफसी को एएफसी कप में अपने अगले मैच में बुधवार को अबाहानी लिमिटेड ढाका के खिलाफ बंगबंधु नेशनल स्टेडियम में उतरना है। इस मैच में भारतीय क्लब काफी हद तक किस्मत के भरोसे होगा। अल्बर्ट रोका की टीम को इस मैच में जीत चाहिए वहीं वह साथ ही इस उम्मीद में है कि आईजोल एफसी ग्रुप-ई में न्यू रेडिएंट एफसी के खिलाफ एक से ज्यादा अंक ले ले।

वहीं मालदीव की टीम को बेंगलुरू एफसी के साथ बेहतर गोल अंतर के भरोसे रहना होगा।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में रोका ने कहा, “हम उस स्थिति में हैं कि क्वालीफाई करने लिए हमें सिर्फ जीत काफी नहीं है। खिलाड़ियों को यह साफ तौर पर कह दिया गया है कि हमें अपने काम पर ध्यान देना होगा। हम अबाहानी को आसानी से नहीं ले सकते। उनके पास अच्छे खिलाड़ी हैं और हमने उनके प्रदर्शन को देखा है।”

दोनों टीमों के बीच ढाका में खेले गए पिछले मैच में बेंगलुरू को हार मिली थी।

रोका ने कहा, “अबाहानी के खिलाफ हमेशा से हमारा मुकाबला काफी करीब का रहा है। उन्हें हराना हमेशा से मुश्किल रहा है। बांग्लादेश की परिस्थतियां उससे काफी अलग हैं जिसके हम आदी हैं।”

बेंगलुरू के विंगर बोइथांग हाओकिप चोट के कारण बाहर हैं और यह बेंगलुरू के लिए बड़ा झटका है। उनके स्थान पर निशू कुमार को टीम में जगह मिली है।

वहीं अबाहानी को मिडफील्डर मोहम्मद फहाद की कमी खलेगी। उनके अलावा नाइजीरिया के चिजोबा और डिफेंडर डुकाकु अलीसन के खेलने पर भी संदेह है।