पैट्रिक विएरा अपने तीरस्कार को लेकर आर्सेन वेंगर से निराश

आर्सेनल टीम के पूर्व कप्‍तान पैट्रिक विएरा ने आर्सेनल टीम का कोच बनने के लिए न पूछे जाने से आर्सेन वेंगर के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। पैट्रिक विएरा ने एक फ्रेंच अखबार के समक्ष अपनी निराशा व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद थी कि आर्सेन वेंगर की ओर से उन्‍हें बुलावा आएगा लेकिन अंत तक ऐसा नहीं हुआ जिसका उन्‍हें दुख है ।

बहरहाल पैट्रिक विएरा मैनचेस्टर सिटी के साथ काम कर रहें हैं। विएरा ने बताया कि क्‍लब में आर्सेन वेंगर के समक्ष उन्‍हें खुद को एक कोच बनने की काबिलियत दिखाने का मौका ही नहीं मिला ।पैट्रिक विएरा ने कहा – “ जब मैंने खेलना छोडा तब मुझे मैनचेस्टर सिटी की ओर से प्रस्‍ताव मिला लेकिन आर्सेन की ओर से मुझे बुलावा नहीं आया । अगर वो चाहते कि मैं उनके साथ काम करूं तो वो मुझे पूछते । ये मेरे लिए बहुत निराशाजनक था , क्‍लब और आर्सेन दोनों की तरफ से ।मैनें आर्सेनल क्‍लब को पूरा योगदान दिया और क्‍लब व आर्सेन ने भी मुझे बहुत कुछ दिया “।

 वर्तमान में विएरा मैनचेस्टर सिटी यूथ टीम के प्रभारी हैं , उम्‍मीद जतार्इ जा रही है कि हो सकता है कि आने वाले समय में वे प्रबंधक का पद संभालें । खैर विएरा ने खुद को इस अटकलबाजी से दूर रखा है।  विएरा जिनका मैनचेस्टर सिटी के साथ अनुबंध ख्‍त्‍म होने वाला है उन्‍होंने कहा कि इसे लेकर मैं अपने बोस से बात करूंगा । हमारे संबंध बहुत अच्‍छे हैं और मैं भी क्‍लब में अच्‍छा महसूस करता हूँ तो क्‍यों न यूथ टीम के साथ ही आगे बढा जाए।      

Related Topics