इंजुरी टाइम में मेसी के गोल से जीता बार्सिलोना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

इंजुरी टाइम में मेसी के गोल से जीता बार्सिलोना 

इंजुरी टाइम में मेसी के गोल से जीता बार्सिलोना

मेड्रिड, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)| अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की ओर से इंजुरी टाइम में पेनाल्टी पर किए गए गोल की बदौलत स्पेनिश क्लब बार्सिलोना ने ला लीगा में खेले गए रोमांचक मुकाबले में वालेंसिया को 3-2 से मात दे दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मेस्टाला स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में बार्सिलोना के लिए मेसी ने 22वें मिनट में पहला गोल कर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी।

इंजुरी टाइम में मेसी के गोल से जीता बार्सिलोना 1

यह भी पढ़े : अर्जेटीना टीम में लौटे मेसी

हालांकि मुकाबले के दूसरे हाफ में मुनीर अल हद्दादी ने 52वें और रोड्रिगो ने 56वें मिनट में लगातार दो गोल कर बार्सिलोना पर अपनी टीम वालेंसिया को 2-1 से बढ़त दिला दी।

हालांकि उरुग्वे के स्टार स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने पांच मिनट बाद ही मैच के 62वें मिनट में गोल दागकर बार्सिलोना को 2-2 से बराबरी पर ला दिया।

निर्धारित समय तक स्कोर यही बना रहा और ऐसा लग रहा था कि वालेंसिया यह मैच ड्रॉ करा ले जाएगा।

लेकिन चार बार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबाल खिलाड़ी का अवार्ड जीत चुके करिश्माई स्ट्राइकर मेसी ने इंजुरी टाइम में (94वें मिनट) मिले पेनाल्टी पर अचूक गोल करते हुए बार्सिलोना को अंतत: इस सत्र की छठी जीत दिला दी।

इस जीत के साथ बार्सिलोना अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। नौ मैचों में छह जीत, एक ड्रॉ और दो हार के साथ उसके शीर्ष पर मौजूद एटलेटिको मेड्रिड के बराबर 19 अंक हो गए।

Related posts