कोपा डेल रे के अंतिम-16 में पहुंचा बार्सिलोना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

कोपा डेल रे के अंतिम-16 में पहुंचा बार्सिलोना 

कोपा डेल रे के अंतिम-16 में पहुंचा बार्सिलोना

मेड्रिड, 22 दिसम्बर (आईएएनएस)| स्पेन के फुटबाल लीग टूर्नामेंट कोपा डेल रे में अग्रणी क्लब बार्सिलोना ने हक्र्यूलिस को एकतरफा मुकाबले में 7-0 से मात देते हुए अंतिम-16 राउंड में जगह बना ली है। वहीं सेविला ने भी तीसरे श्रेणी के क्लब फोमेटेरा को 9-1 से करारी मात देते हुए अंतिम-16 में अपना स्थान पक्का कर लिया।

कोपा डेल रे के अंतिम-16 में पहुंचा बार्सिलोना 1

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, ईबर, डीर्पोटिवो, ओसासुना और वालेंसिया ने भी बुधवार को अपने-अपने मुकाबले जीत टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश कर लिया।

दूसरी श्रेणी में खेलने वाली हक्र्यूलिस ने पहले चरण के मैच में बार्सिलोना को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया था लेकिन इस बार वह बार्सिलोना के आगे बिल्कुल भी नहीं टिक पाई और उसे करारी मात झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़े : विडियो : मुरली विजय ने पकड़ा मोईन का कठिन कैच जिसके बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा जिसने सभी कों किया हैरान

बार्सिलोना के लिए अर्डा तुरान ने तीन गोल दागे लेकिन मैच का आकर्षण पैको अल्सेरा द्वारा किया गया गोल रहा। अल्सेरा का बार्सिलोना से जुड़ने के बाद आधिकारिक प्रतियोगिता में यह पहला गोल है।

बार्सिलोना के लिए पहला गोल 37वें मिनट में एल. डिग्ने ने किया। पहले हाफ की समाप्ति से पहले बार्सिलोना को पेनाल्टी मिली जिसे रैकिटिक ने गोल में बदल स्कोर 2-0 कर दिया।

दूसरे हाफ में राफिन्हा और पैको ने क्रमश: 50वें और 75वें मिनट में गोल दागे। तुरान ने 55वें, 86वें, 89वें मिनट में गोल दागे।

लीग के एक अन्य मुकाबले में वालेंसिया ने लेगानेस को 2-1 से मात देकर अंतिम-16 में जगह बनाई।

यह भी पढ़े : विडियो : अनुराग ठाकुर ने राहुल द्रविड़ को दिया करुण और लोकेश की शानदार बल्लेबाज़ी का श्रेय

डीपोर्टिवो ला कोरुना ने रियल बेतिस को 3-1 से मात दी। ओसासुना ने ग्रेनाडा को 2-0 से हराया। ईबर ने गिजोन को 3-1 से शिकस्त दी।

Related posts