कोपा डेल रे के सेमीफाइनल में पहुंची बार्सिलोना

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

कोपा डेल रे के सेमीफाइनल में पहुंची बार्सिलोना 

कोपा डेल रे के सेमीफाइनल में पहुंची बार्सिलोना

बार्सिलोना, 31 जनवरी: अपने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के दम पर बार्सिलोना ने सेविला के खिलाफ क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण के मुकाबले में शानदार जीत हासिल कर कोपा डेल रे के सेमीफाइनल में प्रवेश हासिल किया। कैम्प नाउ स्टेडियम में बुधवार देर रात खेले गए क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण के मैच में बार्सिलोना ने सेविला को 6-1 से हराया।

कोपा डेल रे के सेमीफाइनल में पहुंची बार्सिलोना 1

इससे पहले, कोपा डेल रे क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में बार्सिलोना को सेविला के खिलाफ 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था और ऐसे में दूसरे चरण का मैच उसके लिए इस टूर्नामेंट में शानदार वापसी है।

फिलिप कोटिन्हो ने 13वें ही मिनट में पेनाल्टी पर गोल करते हुए स्पेनिश क्लब का खाता खोला। इसके बाद इवान राकिटिक ने 31वें मिनट में गोल कर बार्सिलोना को 2-0 से आगे कर दिया।

दूसरे हाफ में बार्सिलोना ने इस मैच में अपने दबदबे को कायम रखा। सर्गी रोबटरे ने 54वें मिनट में गोल करते हुए टीम को सेविला के खिलाफ 3-0 से बढ़त दी। कोटिन्हो ने एक बार फिर 53वें मिनट में बार्सिलोना के लिए इस मैच का चौथा गोल किया।

इस दौरान सेविला को भी खाता खोलने का मौका मिला, लेकिन यह इस मैच में उसकी ओर से किया गया एकमात्र गोल था। एराना लोपेस ने 67वें मिनट में टीम के लिए पहला और आखिरी गोल दागा।

बार्सिलोना ने इसके बाद, 89वें मिनट में लुइस सुआरेज और 92वें मिनट में अपने अनुभवी खिलाड़ी लियोनेल मेसी की ओर से दागे गए गोल के दम पर इस मैच में सेविला के खिलाफ 6-1 से जीत हासिल की और क्वार्टर फाइनल के परिणाम को पलटते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

बार्सिलोना के अलावा, वालेंसिया और रियल बेतिस क्लब ने भी कोपा डेल रे के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

Related posts