भुवनेश्वर, 16 अप्रैल; आई-लीग क्लब मोहन बागान के कोच शंकरलाल चक्रवर्ती ने मंगलवार को होने वाले सेमीफाइनल से पहले पिछले वर्ष हीरो फेडरेशन कप के फाइनल में बेंगलुरू एफसी के खिलाफ मिली 0-2 की हार को याद किया। बेंगलुरू एफसी के खिलाफ होने वाले सुपर कप के दूसरे सेमीफाइनल से पहले चक्रवर्ती ने कहा, “पिछले वर्ष हीरो फेडरेशन कप के फाइनल में बेंगलुरू एफसी ने हमारे खिलाफ शानदार खेल दिखाया था। मैच उस मैच में बेंगलुरू के आक्रामक खेल का जीवन भर नहीं भूल पाउंगा और यह मत भूलिए कि मोहन बागान शायद पिछले सत्र की सबसे बेहतरीन टीम थी।”

दोनों टीमों के बीच मौजूद प्रतिद्वंद्विता के बारे में चक्रवर्ती ने कहा कि “यह भारतीय फुटबाल के सबसे बड़े मैचों में से एक है लेकिन हम इस मैच के लिए तैयार हैं। भारतीय फुटबाल में बेंगलुरू एफसी के पास सबसे बेहतर सुविधाएं हैं और उनकी टीम भी पूरी तरह से तैयार है।” 

चक्रवर्ती ने कहा, “बेंगलुरू के खिलाड़ियों का तालमेल खतरनाक है। मैंने सुना है कि लोग उनकी फारवर्ड लाइन में मौजूद तीन खिलाड़ी सुनील छेत्री, मीकू और उदांता सिंह के बार में बात कर रहे हैं। हां, वह खतरनाक हैं लेकिन उसी समय आपको टीम में उनके पीछे मौजूद खिलाड़ियों से भी बचकर रहना है और हमने इस बारे में बातचीत की है।”

चक्रवर्ती ने आगे कहा, “आधुनिक फुटबाल में बहुत परिवर्तन आ चुका है और आप मैच जीतने के लिए एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रह सकते।”



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

    WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

    IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

    आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

    IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

    आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

    प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

    भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...

    OMG! कप्तानी छोड़ते हुए समाप्त हुआ गौतम गंभीर का IPL करियर, अब नहीं खेलते...

    इण्डियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। अब तक इस टीम द्वारा खेले जा चुके कुल...