खिलाड़ियों में तालमेल के मामले में बेंगलुरू बेहतर : शंकरलाल
Connect with us

फुटबॉल

खिलाड़ियों में तालमेल के मामले में बेंगलुरू बेहतर : शंकरलाल

भुवनेश्वर, 16 अप्रैल; आई-लीग क्लब मोहन बागान के कोच शंकरलाल चक्रवर्ती ने मंगलवार को होने वाले सेमीफाइनल से पहले पिछले वर्ष हीरो फेडरेशन कप के फाइनल में बेंगलुरू एफसी के खिलाफ मिली 0-2 की हार को याद किया। बेंगलुरू एफसी के खिलाफ होने वाले सुपर कप के दूसरे सेमीफाइनल से पहले चक्रवर्ती ने कहा, “पिछले वर्ष हीरो फेडरेशन कप के फाइनल में बेंगलुरू एफसी ने हमारे खिलाफ शानदार खेल दिखाया था। मैच उस मैच में बेंगलुरू के आक्रामक खेल का जीवन भर नहीं भूल पाउंगा और यह मत भूलिए कि मोहन बागान शायद पिछले सत्र की सबसे बेहतरीन टीम थी।”

दोनों टीमों के बीच मौजूद प्रतिद्वंद्विता के बारे में चक्रवर्ती ने कहा कि “यह भारतीय फुटबाल के सबसे बड़े मैचों में से एक है लेकिन हम इस मैच के लिए तैयार हैं। भारतीय फुटबाल में बेंगलुरू एफसी के पास सबसे बेहतर सुविधाएं हैं और उनकी टीम भी पूरी तरह से तैयार है।” 

चक्रवर्ती ने कहा, “बेंगलुरू के खिलाड़ियों का तालमेल खतरनाक है। मैंने सुना है कि लोग उनकी फारवर्ड लाइन में मौजूद तीन खिलाड़ी सुनील छेत्री, मीकू और उदांता सिंह के बार में बात कर रहे हैं। हां, वह खतरनाक हैं लेकिन उसी समय आपको टीम में उनके पीछे मौजूद खिलाड़ियों से भी बचकर रहना है और हमने इस बारे में बातचीत की है।”

चक्रवर्ती ने आगे कहा, “आधुनिक फुटबाल में बहुत परिवर्तन आ चुका है और आप मैच जीतने के लिए एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रह सकते।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See

More in फुटबॉल