चैम्पियंस लीग : मैनचेस्टर सिटी ने लियोन से रोमांचक ड्रॉ खेला

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

चैम्पियंस लीग : सिटी ने लियोन से रोमांचक ड्रॉ खेला 

चैम्पियंस लीग : सिटी ने लियोन से रोमांचक ड्रॉ खेला

लियोन (फ्रांस), 28 नवंबर: इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी ने मंगलवार देर रात यहां यूरोपीय चैम्पियंस लीग के ग्रुप-एफ के मुकाबले में ओलम्पिक लियोन के खिलाफ 2-2 से रामांचक ड्रॉ खेला। बीबीसी के अनुसार, इस ड्रॉ के बाद फ्रेंच क्लब लियोन सात अंकों के साथ ग्रुप तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है जबकि सिटी 10 अंकों के साथ पहले पायदान पर काबिज है।

चैम्पियंस लीग : सिटी ने लियोन से रोमांचक ड्रॉ खेला 1

सिटी ने ड्रॉ के साथ टूर्नामेंट के अगले दौर में भी प्रवेश कर लिया है। ग्रुप स्तर में सभी टीमों को अभी एक-एक मुकाबला खेलना है।

मैच का पहला हाफ बेहतरीन रहा। दोनों टीमों ने अटैकिंग फुटबाल खेली और लगातार गोल करने के मौके बनाएं। हालांकि, कोई भी टीम बढ़त बनाने में कामयाब नहीं हो पाई। मेजबान टीम को पहले हाफ में गोल करने के अधिक मौके मिले लेकिन वे सिटी के गोलकीपर को भेद नहीं पाए।

दूसरे हाफ की शुरुआत लियोन के लिए दमदार रही। 55वें मिनट में मैक्सवेल कॉर्नेट ने बेहतरीन गोल करते हुए मेजबान टीम को बढ़त दिला दी।

सिटी की टीम ने एक गोल से पिछड़ने के बाद हार नहीं मानी और वापसी करने में कामयाब रही। 62वें मिनट में डिफेंडर एमिरेक लापोर्टे ने हेडर के जरिए बराबरी का गोल दागा।

इसके बाद, दोनों टीमों की बीच कड़ी टक्कर जारी रही। 81वें मिनट में कॉर्नेट ने एक बार फिर शानदार खेल दिखाया और मैच का अपना दूसरा गोल किया।

पहली बार की तरह इस बार भी मेहमान टीम दबाव में नहीं आई और 83वें मिनट में अर्जेटीना के स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो ने गोल करते हुए अपनी टीम को नॉकआउट दौर में प्रवेश दिला दिया।

Related posts

Leave a Reply