चेल्सी के स्टार पर लड़की ने लगाया ‘सेक्स वीडियो’ लीक करने का आरोप

चेल्सी के “जुआन कुएदृडो” फिओरेंटीना से कुछ महीने पहले स्थानांतरण के बाद अपनी टीम में खुद के लिए जगह बनाने में असफल रहे और अब ये कोलंबियन अलग मुसीबत में फसता दिख रहा है.

अर्जेंटीना की एक मॉडल ने खिलाडी पर वयस्क और नग्न क्लिप्स साँझा करने का आरोप लगाये हैं. 20 वर्षीय इस मॉडल का नाम ‘मारियाना फरजात’ है. जो फ़िलहाल दुनिया भर में मशहूर टेलीविज़न शो ‘बिग ब्रदर’ में भाग ले रही है.

शो के दौरान ही फरजात ने अपनी आपत्तिजनक वीडियो लीक होने के पीछे की सटीक कहानी बताई. महिला ने बताया कि उसने ये वीडियो सिर्फ चेल्सी के जुआन के लिए बनाया था और वीडियो सिर्फ उसके पास था. महिला के शब्दों से तो यही लगता है कि ये वीडियो ऑनलाइन लीक करने वाला शख्स जुआन ही था.

फरजात ने ये भी बताया कि वह किस तरह 2014 में फीफा विश्व कप के दौरान जुआन से मिली और उसे अपना फ़ोन नंबर दिया. कुछ मेसेजेस के बाद जुआन उससे कुछ भड़काऊ व् आपत्तिजनक वीडियो के लिए पूछने लगा.

महिला ने माना कि उसने जुआन को ऐसे वीडियो भेजे लेकिन उसे अंदाज़ा नहीं था कि वह उसके वीडियो ऑनलाइन लीक कर देगा. और ये जानती है कि ये वीडियो सारे अर्जेंटीना ने देखा और उसे अपने आसपास के लोगों से बुरा व् अवांछित ध्यान मिला.

इस मसले पर फ़िलहाल जुआन और चेल्सी का कुछ कहना अभी बाकी है.

Related Topics