विश्व कप के पिछले प्रदर्शन में सुधार चाहता है कोलंबिया : क्वाड्राओ 1

रोम, 30 मई; कोलंबिया फुटबाल टीम के खिलाड़ी जुआन गिलेर्मो क्वाड्राओ का कहना है कि उनकी टीम पिछले फीफा विश्व कप में किए गए प्रदर्शन में सुधार के साथ इस साल रूस में होने वाले टूर्नामेंट में उतरेगी। पिछली बार 2014 में ब्राजील में हुए विश्व कप में कोलंबिया ने पहली बार क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय किया था।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, क्वाड्राओ ने मिलानेलो में टीम के अभ्यास सत्र के दौरान कहा, “हमारे पास एक अच्छी टीम है। मेरा मानना है कि अपने लक्ष्य के प्रति हमें एकजुट होकर काम करना होगा जो हमने पिछले विश्व कप में किया था, उससे और अधिक करना होगा।” 

जुवेंतस क्लब के लिए खेलने वाले कोलंबियाई खिलाड़ी के लिए सबसे अहम बात यह है कि टीम के अधिकतर खिलाड़ी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं जिससे रूस में अच्छा और बेहतर प्रदर्शन करने में टीम को मदद मिलेगी।

विश्व कप के पिछले प्रदर्शन में सुधार चाहता है कोलंबिया : क्वाड्राओ 2

क्वाड्राओ ने कहा, “मुझे लगता है कि एक दूसरे को जानने और उनके साथ टीम में एक साथ समय गुजारने से हमें फायदा होगा। इसलिए बिना किसी फिक्र के हमें शांत रहना होगा और सही समय का इंतजार करना होगा।” 

कोलंबिया को विश्व कप में 19 जून को जापान के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करनी है। टीम इसके बाद 24 जनू को पोलैंड से और 28 जून को सेनेगल के साथ मैच खेलेगी।

विश्व कप में हिस्सा लेने से पहले टीम को शुक्रवार को मिस्र के साथ दोस्ताना मैच भी खेलना है।

क्वाड्राओ ने कहा, “यह बेहद कड़ा मुकाबला होगा। प्रत्येक टीम अपना दमखम दिखाना चाहेगी। हमें भी एक बड़ी जिम्मेदारी के साथ मुकाबले में उतरना होगा।” 

Leave a comment