कोपा लिबर्टाडोरेस खिताब के काबिल बोका जूनियर्स : माराडोना

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

कोपा लिबर्टाडोरेस खिताब के काबिल बोका जूनियर्स : माराडोना 

कोपा लिबर्टाडोरेस खिताब के काबिल बोका जूनियर्स : माराडोना

ब्यूनस आयर्स, 27 नवंबर: अर्जेटीना फुटबाल जगत के दिग्गजों में शुमार डिएगो माराडोना का मानना है कि बोका जूनियर्स की टीम कोपा लिबर्टाडोरेस खिताब के काबिल है। माराडोना ने ऐसे में दक्षिण अमेरिकी फुटबाल महासंघ (कोनमेबोल) से यह खिताब जूनियर्स क्लब को देने का आग्रह किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, रिवर प्लेट के प्रशंसकों द्वारा बोका जूनियर्स की टीम बस पर हमले के बाद कोपा लिबर्टाडोरेस का शनिवार रात को खेले जाने वाला फाइनल मैच का दूसरा चरण रद्द कर दिया गया।

इस हिंसक घटना के कारण बोका जूनियर्स की टीम के खिलाड़ी चोटिल हो गए थे और ऐसे में रविवार रात को दोबारा मैच के आयोजन को फिर रद्द कर दिया गया।

माराडोना ने सोशल मीडिया पर अपने एक संदेश में लिखा, “मुझे आशा है कि कोनमेबोल संवेदनशील रूप से कदम उठाएगा और बोका जूनियर्स को विजेता घोषित करेगा। मेरा प्यार क्लब के लिए अलग है, लेकिन कुछ नियमों का सम्मान किया जाना जरूरी है।”

साल 2015 की घटना को याद करते हुए माराडोना ने कहा कि उस वक्त बोका जूनियर्स के प्रशंसकों द्वारा रिवर प्लेट के खिलाड़ियों पर पेपर स्प्रे के इस्तेमाल के बाद जूनियर्स क्लब को कोपा लिबर्टाडोरेस से बाहर कर दिया गया था।

Related posts

Leave a Reply