क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कुत्ते को दिखाकर एक बच्चे की माँ अमाल सैबर के साथ बिताई रात

neeraj / 20 May 2018

रियल मेड्रिड स्टार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने खेल के लिए तो विश्व प्रसिद्ध हैं ही। लेकिन महिलाओं के साथ अफेयर्स यानी अपनी रंगीन मिज़ाजी को लेकर भी वे लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

हाल में रोनाल्डो, अमाल सैबर नाम की मॉडल के साथ बितायी रात को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। 28 वर्षीय अमाल सैबर, मोरक्को की रहने वाली हैं और एक बच्चे की माँ हैं।

वेटर की तरह दिखते हैं रोनाल्डो

 

अमाल ने खुलासा किया कि,

हम 2014 में मेड्रिड के एक रेस्तरां में मिले थे। मैंने मजाक में कहा कि क्रिस्टियानो, वेस्ट-कोट में किसी वेटर की तरह लगते हैं।

लेकिन रोनाल्डो ने इस मजाक को बड़े ही सहज रूप में लिया। कहा कि वैसे तो मुझे ब्लॉन्ड पसंद नहीं हैं, लेकिन तुम्हारे अन्दर कुछ अलग है। तुम मुझे अच्छी लगती हो।

अमाल ने कहा, कि उन्होंने अपने दोस्त के ज़रिए मुझे डिनर पर आने का न्यौता दिया था। हम घर पहुंचे, उन्होंने मुझे अपने कुत्ते दिखाए। उनके पास तीन कुत्ते थे। उन्होंने कहा कि मेरोस्का, उनके लैब्राडोर कुत्ते का नाम। यह मुझे सबसे प्यारा है।

कमरे में लगी हुई थी इरिना शायक की तस्वीर

फिर हम उनके बेडरूम में गए, जहाँ एक बड़ा टीवी लगा हुआ था। साथ ही उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड इरिना शायक की तस्वीर भी। मैं कुछ नशे में थी और उनकी ओर आकर्षित होने लगी थी।

वह रात न तो रोनाल्डो भूल सकते हैं और ना ही मैं। वह एक खास रात थी। मैं वहां सुबह पांच बजे तक रही। इसके बाद उनके दोस्त ने मुझे घर ड्राप किया।

अमाल ने अपनी बात ख़त्म करते हुए कहा,

उसके बाद मैं उन्हें लगातार मैसेज रती रही। लेकिन रोनाल्डो का कोई जवाब नहीं आया। पता नहीं उन्होंने मेरे मैसेज पढ़े भी होंगे या नहीं, लेकिन अब सब ख़त्म हो चुका है।

बता दें कि रूसी मॉडल, इरिना शायक के साथ रोनाल्डो, पांच साल तक संबंध में रहे थे। लेकिन यह पता चलने पर कि वे दूसरी औरतों को भी मैसेज करता रहता है। इरिना ने रोनाल्डो से ब्रेकअप कर लिया था।

बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अपना अगला मैच 26 मई को खेलेंगे। जहाँ रियल मेड्रिड, चैंपियंस लीग के खिताबी मुकाबले में लिवरपूल के खिलाफ़ उतरेगी।